प्रियंका कर रही हैं अर्प‍िता के साथ नाइट आउट

खबरें अभी तक। क्वाटिंको के तीसरे सीजन की शूटिंग खत्म करने के बाद प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में परिवार और दोस्तों संग समय ब‍िता रहीं हैं. हाल ही में प्रियंका को सलमान खान की बहन अर्प‍िता के साथ नाइट आउट करते देखा गया.

प्र‍ियंका ने ब्लू जींस के साथ वाइट प्र‍िंटेड टीशर्ट पहनीं थी. अर्प‍िता ने रेड कलर की समर ड्रेस पहनीं हुई थी.

पिछले दिनों प्र‍ियंका का एयरपोर्ट लुक छाया हुआ था, एक बार फिर प्र‍ियंका के समर फैशन ने फैंस का दिल जीत लिया है.

प्र‍ियंका का अर्प‍िता से मिलना सलमान के साथ उनकी फिल्म करने की ओर इशारा कर रहा है. पिछले दिनों इस बात को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रहीं थी कि कि प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आ सकते हैं.

वैसे अगर ऐसा होता है तो ये ऑनस्क्रीन कपल करीब 10 साल बाद एक साथ पर्दे पर वापसी करेगा.

प्रियंका सबसे पहले सलमान के साथ साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म मुझसे शादी करोगी में नजर आईं थीं. इसके बाद प्रियंका और सलमान फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में नजर आए.

सलमान की अगली फिल्म भरत को उनके फेवरेट डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले अली अब्बास सलमान की सुल्तान और टाईगर जिंदा है फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं. इसके अलावा प्रियंका भी अली अब्बास की फिल्म गुंडे में काम कर चुकी हैं.  हाल ही में अली प्रियंका चोपड़ा से उनके इंटरनेशनल शो क्वांटिको की शूटिंग के दौरान न्यूयॉर्क में मिले भी थे.

फिल्म भरत में प्रियंका और सलमान को साइन करने चर्चाएं सही साबित हुईं तो फैन्स को करीब 10 साल बाद इस जोड़ी को एक साथ देखने का मौका मिलेगा।