कंगना के लिए उनके स्टाफ ने एक सरप्राइज प्लान किया

खबरें अभी तक। कंगना रनौत ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान वो अपने मनाली स्थित नए निवास में परिवारवालों के साथ दिखीं. इस खास मौके पर कंगना के लिए उनके नए घर के स्टाफ ने एक सरप्राइज प्लान किया था.

बता दें कुछ दिन पहले ही कंगना अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं. कंगना के इस नए घर के स्टाफ मेंबर ने उन्हें घर के आकार का केक गिफ्ट किया. कंगना की ट्विटर हैंडेल टीम ने उनकी केक काटते हुए फोटो साझा की है.

हाल ही में उनकी बहन ने अपने ट्विटर हैंडेल पर कंगना की फोटो डाली थी जिसमें वो पेड़ लगाती हुई नजर आ रही थीं. कंगना ने अपने 31वें जन्मदिन पर 31 पेड़ लगाए हैं. इसके अलावा कंगना ने खुद को एक पियानो भी गिफ्ट किया हैं. बता दें कि कंगना क्लासिकल म्यूजिक की शौकीन हैं और ऐसे कंसर्ट में भी शरीक होती रहती हैं.

कंगना ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब आप 30 साल से ज्यादा के हो जाते हैं तो आपके स्वभाव में परिवर्तन आने लगता है. प्रोफेशनल के साथ-साथ मुझे अपने पर्सनल लाइफ में भी अब आगे बढ़ने की जरूरत है. मैं अपने व्यक्‍ित्व पर काम करना चाहती हूं और काफी चीजें जीवन में सीखना चाहती हूं.

 कंगना के नए घर की बात करें तो ये एक आलीशान बंगला है. इसमें आठ बेडरूम हैं और हर कमरे के दरीचों से पहाड़ का सुंदर नजारा लिया जा सकता है. हाल ही में कंगना ने अपने नए घर का गृहप्रवेश किया था.