27 साल बाद अमिताभ और ऋषि की जोड़ी परदे पर

खबरें अभी तक। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी 27 साल बाद परदे पर दिखाई देगी. आखिरी बार दोनों फिल्म अजूबा में साथ नजर आए थे. अब अमिताभ और ऋषि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में पिता पुत्र की जोड़ी के रूप में दिखेंगे.

शुक्रवार को निर्माताओं ने 102 नॉट आउट’ का पोस्टर रिलीज कर दिया. इसे अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ये पिता पुत्र की अनोखी गाथा है. फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये फिल्म इसी नाम के गुजराती प्ले पर आधारित है. इसके 300 शो हो चुके हैं. अमिताभ इसमें 102 साल के बूढ़े का किरदार निभा रहे हैं. पहले उनके बेटे की भूमिका के लिए परेश रावल को साइन किया जा रहा था, लेकिन बाद में ऋषि कपूर को साइन किया गया. इसका निर्देशन उमेश शुक्ला कर रहे हैं.

ऋषि कपूर ने भी ट्वीट कर अपने फॉलोअर्स को फिल्म के पहले पोस्टर जानकारी दी. उन्होंने लिखा, बाप कूल, बेटा ओल्ड स्कूल. 27 साल बाद अमिताभ के साथ.

पहली बार गुजराती किरदार में अमिताभ

फिल्म गुजराती राइटर-डायरेक्टर सौम्या जोशी के नाटक ‘102 नॉट आउट’ पर बन रही है. दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे के बीच की लव स्टोरी को दिखाएगी. फिल्म के बारे में उमेश ने कहा था, ‘मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था और मैं जानता था कि इसे एक अच्छे फिल्म में बदला जा सकता है. सौम्या ने फिल्म की कहानी बेहतरीन लिखी है.’