खरीदने जा रहे हैं छोटी कार तो इन गाड़ियों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नए साल पर अगर आपने नई कार खरीदने का मन बनाया था और किसी वजह से आपको कार खरीदने में देरी हो गई तो मार्च महीना आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। मार्च महीने में मारुति सुजुकी, हुंडई, होंडा और रेनो ने अपनी छोटी कार पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की है। आज हम आपको अपनी खबर में उन्हीं कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर मार्च महीने में भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

हुंडई ग्रैंड आई10:

हुंडई की ग्रैंड आई10 का भारतीय बाजार में मुकाबला मारुति सुजुकी स्विफ्ट और फोर्ड फीगो से है। हुंडई की इस स्टाइलिश हैचबैक में बेहतरीन फीचर्स के साथ ज्यादा साइज वाला केबिन दिया गया है। यह कार पेट्रोल और डीजल वर्जन दोनों पर उपलब्ध है। कंपनी ने इसमें हाल ही में नया 1.2 लीटर डीजल मोटर इंजन जोड़ा है। ज्यादातर स्थानों पर कंपनी इस कार पर 95,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

कार में 1.2 लीटर काप्पा डुअल VTVT पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 81 bhp @ 6000 RPM की पावर और 114 Nm @ 4000 RPM का टॉर्क जनरेट करता है। कार का माइलेज 19.77 kmpl है। पेट्रोल इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन से लैस है। वहीं, कार में 2nd जनरेशन, 1.2 U2 CRDi टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 74 bhp @ 4000 RPM की पावर और 190 Nm @ 1750 RPM का टॉर्क जनरेट करता है। डीजल इंजन सिर्फ मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।