हसीन जहां ने खोला राज, शमी को नई-नई लड़कियों से मिलवाता है ये शख्स

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच तकरार लगातार जारी है साथ ही दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने से चूक नहीं रहे। एक बार फिर से शमी पर उनकी पत्नी हसीन ने नया आरोप लगाते हुए कहा कि लंदन का बिजनेसमैन मोहम्मद भाई शमी को नई-नई लड़कियों से मिलवाता था। मोहम्मद शमी के संबंध मंजू मिश्रा नाम की एक लड़की के साथ भी था।

हसीन ने अपने आरोप को सही साबित करने के लिए एक बार फिर से एक और फेसबुक चैट पोस्ट की है। हसीन ने चैट का ये हिस्सा अपने अकाउंट से पोस्ट की है। इससे पहले भी हसीन ने अपने फेसबुक के जरिए शमी के कुछ और चैटिंग के हिस्से सार्वजनिक किए थे जिसके बाद उनका अकाउंट डिलीट कर दिया गया था। हालांकि चैट का ये हिस्सा किस हद तक सही है इसकी पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है और दैनिक जागरण इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है लेकिन खबरों की मानें तो ये चैट हसीन की तरफ से ही पोस्ट की गई है। हसीन ने कहा कि मंजू मिश्रा नाम की ये महिला नागपुर में रहती है और क्या कोई इसके बारे में जानता है। हालांकि उन्होंने जो पोस्ट अपलोड की है उसमें एक महिला खुद को यूके की निवासी बता रही है।

 

वैसे हसीन के तमाम आरोपों पर शमी का कहना था कि इस सब मामलों में कोई तीसरा व्यक्ति शामिल है जो उनके घर को तबाह करने पर लगा है और मेरी पत्नी को वही रास्ता दिखा रहा है। शमी का ये भी कहना है कि मुझे इसे लेकर कुछ भी साबित नहीं करना है और ये काम उनकी पत्नी का है क्योंकि वहीं उन पर लगातार आरोप लगा रहीं हैं। शमी ने इन तमाम आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया था।