गुरुग्राम: नाबालिग की हत्या कर बोरी में ले जा रहा था शव, लोगों ने दबोचा

ख़बरें अभी तक: गुरुग्राम में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई. जहां एक युवक 16 वर्षीय नाबालिग की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को बोरी में रख ले जाने की तैयारी कर रहा था. कि तभी लड़की की बहन आ गई और उसके शोर मचाने के बाद वो बोरी फेंक कर भागने लगा. तभी स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस ने बोरी के अंदर से खून से लथपथ शव बरामद किया. जिसके बाद 24 वर्षीय युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. ये पूरी घटना बिलासपुर थाना क्षेत्र के सिंधरावली बस स्टेंड के पास की है. मामले की तफ्तीश में जुटी गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि ये रेप के बाद हत्या की वारदात है या कुछ और. मृतका अपने मां पिता और एक छोटी बहन के साथ सिंधरावली इलाके में किराए पर रहती थी. सोमवार की शाम मृतका अपने घर में अकेली थी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी राजस्थान का रहने वाला है और मृतका के घर आया जाया करता था.पुलिस को शक है कि ये वारदात प्रेम संबंध की वजह से हुई है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद मृतका की हत्या से जुड़े राज खुल पाएंगे.