सलमान खान इंस्टाग्राम पर महज दो यूजर्स को करते है फॉलो, जिनमें से एक हैं कैटरीना की बहन

ख़बरें अभी तक: सलमान खान की फैन फॉलोइंग तो दुनिया भर में जबरदस्त है. लेकिन सलमान खान के सोशल मीडिया से जुड़ी हम आपको एक ऐसी बात बताने वाले जिसे जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. इंस्टाग्राम पर सलमान को 15 मिलियन से ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं लेकिन मजेदार बात ये है कि सलमान मजह दो यूजर्स को फॉलो करते हैं. जिनमें से एक कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ हैं.

यहां तक की सलमान कैटरीना को अभी तक फॉलो नहीं करते न ही बॉलीवुड के किसी सुपरस्टार को. काफी समय से खबरें आ रही हैं कि सलमान खान इसाबेल कैफ को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सलमान इसाबेल को सूरज पांचोली के साथ फिल्म में लेने की तैयारियां कर रहे हैं. हालांकि अभी तक सलमान ने ऐसे किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है.

फिल्मों की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में सलमान ने फिल्म में अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर फैंस के लिए पोस्ट किया था. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान साइकोलोजिकल विलेन की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं

हाल ही में रिलीज हुए उनके लुक को देखने के बाद साफ है कि इस फिल्म में सलमान खान जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं. फैंस को सलमान की इस फिल्म का इसलिए भी बेसब्री से इंतजार है क्योंकि सलमान इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद विलेन की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, जैकलीन, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं. फिलहाल फिल्म के फाइन शेड्यूल की शूटिंग अबू धाबी में चल रही है. सलमान खान आखिरी बार 22 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ ने लीड रोल निभाया था.