इन 5 चीजों को खाने से शादीशुदा जिंदगी में भर जाएगा रोमांस

खबरेें अभी तक। शादी को कुछ समय बीत जाने के बाद पति-पत्नी के बीच रोमांस भी कम हो जाता है। इसकी एक वजह बिजी लाइफस्टाइल है, हम अपने काम में इस कदर रूझ जाते है कि हमे अपने पार्टनर के साथ बैठकर बाते करने तक का समय नहीं मिलता। इससे सेक्स लाइफ बोरिंग हो जाती है। शादीशुदा जिंदगी में बोरियत को दूर करने के लिए संबंध बनाना भी जरूरी है लेकिन कई बार पार्टनर की संबंध बनाने की इच्छा नहीं होती है। अगर आप लाइफ में रोमांस चाहते है तो पार्टनर की संबंध बनाने की इच्छा बढ़ाने के लिए उन्हें ये फूड्स खिलाएं।

1. अंजीर
भूरे रंग का यह फल क्लिओपेट्रा का पसंदीदा था, जिन्हें उनकी सुंदरता के लिए जाना जाता था। इस फल का इस्तेमाल सदियों से संबंध बनाने की इच्छा बढ़ाने के लिए किया जाता रहा है क्योंकि इस फल में मिनरल, फाइबर और विटामिन्स भरपूर होते हैं।

PunjabKesari

2. स्ट्रॉबेरी
स्वाद में टेस्टी होने के साथ ही इसके लाल रंग और दिल के आकार के कारण से इसे उर्वरकता से जोड़ा गया है। कहते है कि स्ट्रॉबेरी खाने से बोरिंग लाइफ में रोमांस भरा जा सकता है।

3. केला
इसमें पोटैशियम और विटामिन बी भरपूर मात्रा में होता है, जिससे शरीर में सेक्स हार्मोन्स का उत्पादन बढ़ता है। अगर आपकी लाइफ भी बोरिंग हो चुकी है तो उसमें रोमांस भरने के लिए इसका सेवन जरूर करें।

4. लीची
स्वाद में रसभरी होने के साथ-साथ लीची संबंध बनाने की इच्छा भी बढ़ाती है। लीची में एंटी-एजिंग गुण होते हैं, यह महिलाओं के लिए काफी फायदेमंद साबित होती है।

5. चॉकलेट्स
चॉकलेट्स में मौजूद फ़ेनिथाइलेमाइन नामक केमिकल हमारे अंदर वही एहसास जगाता है, जो हमें तब महसूस होता है, जब हमें प्यार होता है।  इसको खाने से मूड तो अच्छा बना रहता ही है साथ ही यह संबंध बनाने की इच्छा भी बढ़ाती है।