देखिये बॉलीवुड में करीना की इस बेटी का जलवा !

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान त्यार है बॉलीवुड मैं अपनी किस्मत को आज़माने क लिए। केदारनाथ के साथ अपना डेब्यू करती हुई सारा को शूटिंग ख़तम होने से पहले ही एक नयी मूवी का ऑफर आ गया है।  सूत्रों से खबर मिली थी की इस मूवी के लिए इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वर्रिएर को कास्ट करने का फैसला लिया गया था मगर अब निर्धारित कर दिया गया है की रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की मूवी सिम्बा मैं भी सारा अली खान नज़र आएँगी।

काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में सिंबा में सारा को कास्ट किए जाने की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब मेकर्स ने इसे कंफर्म किया है. करण जौहर और रोहित शेट्टी ने सारा को सिंबा की लीडिंग लेडी के तौर पर साइन करने का ऐलान किया है.

कुछ समय पहले सिंबा का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें रणवीर सिंह का कूल और टपोरी अंदाज देखकर फैंस की दिलचस्पी बढ़ी थी. अब सारा के लीड एक्ट्रेस होने की खबर जानकर सभी को पर्दे पर इनकी जोड़ी देखनी की बेताबी है.

फिल्म में रणवीर सिंह एक बदमाश पुलिस अधिकारी के रोल में दिखेंगे, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा. सारा-रणवीर की जोड़ी एकदम फ्रेश होगी. इसी के साथ रोहित शेट्टी और करण जौहर के बीच पहला कॉलेबोरेशन देखने को मिलेगा. करण जौहर सिंबा को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह मूवी इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

बता दें, यह फिल्म एक तेलुगु फिल्म ‘टैंपर’ की रीमेक होगी. रोहित शेट्टी ने ‘टैंपर’ फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. लेकिन फिल्ममेकर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि सिंबा की स्टोरी पूरी तरह से तेलुगु फिल्म की तरह नहीं होगी. सिर्फ 20 फीसदी ही उस फिल्म से लिया जाएगा. बाकी की फिल्म ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी