आमिर को एयरपोर्ट रिसीव करने पहुंचीं किरण, दोनों ने यूं किया LipLock

आमिर खान 53 साल के हो गए हैं। वे इन दिनों जोधपुर में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी है। लेकिन बर्थडे पर वे मुंबई अपने घर आए। उन्हें रिसीव करने वाइफ किरण राव एयरपोर्ट पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए मौजूद थी। किरण को देखकर आमिर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आमिर ने किरण को गले लगाया और दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया। घर पहुंचकर आमिर ने मीडिया के साथ बर्थडे केक काटा। मीडिया से बातचीत भी की।

किरण ने दिया सरप्राइज…

आमिर ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था, लेकिन लास्ट मिनट में प्लान चेंज किया और मैं घर आया। किरण को एयरपोर्ट पर देखकर मैं सरप्राइज रह गया’। उन्होंने कहा कि वे पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम रह हैं। उनके साथ काम करने का सपना इस फिल्म में पूरा हो रहा है। मैं और अमिताभ जी जिस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं वो लोगों को पसंद आएगी।

अमिताभ जी ठीक है
आमिर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि ये सही है कि अमिताभ जी के शोल्डर और बैक में दर्द था। फिल्म में उनके कई एक्शन सीन्स हैं। बहुत वक्त बात आप उन्हें ऐसा एक्शन करते देखेंगे। परसों उन्हें ज्यादा तकलीफ थी, लेकिन अब वे बिल्कुल ठीक है। आमिर ने कहा अमित जी वो शख्स है जिन्हें सबसे पहले मुझे बर्थडे विश किया। मैं शूट में इतना बिजी हो गया था कि वक्त का ध्यान ही नहीं रहा। माइक पर अमित जी की आवाज आई और उन्होंने मुझे विश किया।

ये कहा वाइफ किरण के लिए
आमिर ने वाइफ किरण के बारे में कहा, ‘जब से किरण मेरी जिंदगी में आई है तब से सेंस ऑफ जॉय और एनर्जी आ गई है मेरी लाइफ में। उन्होंने मराठी शो को लेकर कहा कि ये पानी फाउंडेशन के लिए। जी मराठी पर ये आएगा। अभी हाल ही में एक रैली भी हुई।