SSC एग्जाम रद्द करने की उठी मांग, संसद में सांसदों ने किया प्रदर्शन

स्टाफ सलेक्शन कमीशन (SSC) एग्जाम को रद्द करने और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर सांसदों ने गांधी स्टेचू पर धरना प्रदर्शन किया. सांसदों की मांग है कि SSC की जो परीक्षा चल रही है और जो होने वाली हैं उनको रद्द किया जाए. दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में विद्यार्थी की निष्पक्ष जांच कराई जाए.

SC की निगरानी में हो जांच

पटियाला से सांसद धर्मवीर गांधी का कहना है कि SSC एग्जाम में बहुत समय से घोटाला चल रहा है. लाखों- करोड़ों का घोटाला लगता है. छात्र जो मांग कर रहे हैं. SSC की धांधली के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उसकी सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में निष्पक्ष जांच कराई जाए. साथ ही SSC की जो परीक्षाएं चल रही हैं उन्हें रद्द किया जाए. दोषी अधिकारियों को पकड़कर कड़ी सजा दी जाए.

 विद्यार्थी को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराएं

उन्होंने कहा कि जो विद्यार्थी धरने पर बैठे हैं, उन्हें मूलभूत सुविधाएं उपल्ब्ध नहीं होती है. उनको मूलभूत सुविधाएं दी जाए. शांति से लड़के- लड़कियां बैठे हुए संघर्ष कर रहे हैं. उनकी आवाज को दबाया ना जाए. दिल्ली में ही नहीं देश के बड़े-बड़े शहरों से संघर्ष जारी है. जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती, हम लोग जनप्रतिनिधि होने के नाते उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. संघर्ष में साथ हैं.