प्रेमजाल में फंसाकर रेप, गर्भवती हुई तो घर से भगा ले गया

 खबरें अभी तक।  होडल में एक नाबालिक युवती से शादी का झांसा देकर घर से भगाने का मामला सामने आया है। शारीरिक संबंधों के चलते युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया और बच्चे की मौत हो गई। इस मामले में आरोपी लड़के व उसके परिजनों ने पीड़िता को अपनाने से इंकार कर दिया है। पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर धोखे से गलत बयान दिलवाने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी है, पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, होडल निवासी सुमित पीड़िता नाबालिग युवती को प्यार के जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई। जिसके बाद सुमित युवती को घर से भगा ले गया। लड़की के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया, जिसके बाद पुलिस ने लड़की को ढूंढ कर उसे नारी निकेतन भेज दिया था।

इधर लड़की वालों ने पंचायत की और आरोपी के परिजन लड़की को ले जाने के लिए राजी हो गए थे लेकिन बाद में मुकर गए। पीड़िता ने बताया कि सुमित उसे शादी का झांसा देकर भगा ले गया था सुमित के परिजनों ने यह कहकर हमें वापिस बुला लिया की हम दोनों की शादी करा देंगे।

पीड़िता ने बताया कि जब हम वापस आए तो उन्होंने शादी करवाने का वादा करते हुए कहा कि वो लड़के के हक में बयान दे दे। उनके कहे करने पर उन्होंने मुझे भगा दिया।

लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी इसके बाद लड़की को नारी निकेतन भेज दिया गया जब लड़की की नारी निकेतन में प्रेग्नेंट होने से तबियत खराब होने लगी तो नारी निकेतन वालो ने लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया। कुछ दिन बाद लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया, लेकिन आठ दिन बाद बच्चे की मौत हो गई। इस पूरे मामले की सूचना दोबारा पुलिस को दी गई और पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया है।