ऑटो को मर्सिडीज से टक्कर, सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य को मिली जमानत

ख़बरें अभी तक: मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को मुंबई के अंधेरी में एक ऑटोरिक्शा को कार से टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि जमानती धारा होने की वजह से उन्हें तुरंत रिहा कर दिया गया।

वर्सोवा थाना के एक अधिकारी ने बताया कि मर्सिडीज कार में सवार आदित्य (30) के वाहन से आज दोपहर में लोखंडवाला बैक रोड पर एक आटोरिक्शा में टक्कर लग गयी. हादसे में दो लोग घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि घटना के बाद आदित्य ने ऑटोरिक्शा चालक राजकुमार पलेकर (64) और और एक यात्री सुरेखा शिवेकर (32) के रूप में पहचान किये गये लोगों को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया.

डीसपी (जोन नौ) परमजीत दहिया ने बताया, ”आदित्य को गिरफ्तार किया गया और उनके खिलाफ दायर सभी धाराएं जमानती थी ऐसे में उन्हें रिहा कर दिया गया.”

पुलिस के मुताबिक ये घटना सोमवार दोपहर को लोखंडवाला के पीछे की सड़क पर हुई. बता दें कि हादसे के बाद आदित्य नारायण दोनों घायलों को अस्पताल ले गए, लेकिन हादसे में घायल हुई महिला ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. जिसके बाद पुलिस ने धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

आदित्य नारायण उभरते हुए गायक हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाने गाए हैं. इसके अलावा आदित्य ने कुछ फिल्मों में बतौर अभिनेता भी काम किया है. उन्होंने साल 2010 में हॉरर फिल्म शापित में बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. इन दिनों आदित्य रिएलिटी शो में एंकरिंग कर रहे हैं.