आमिर को पसंद नहीं आए कटरीना के ये सीन्स

खबरें अभी तक। आमिर खान अपने काम में परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों वह साल की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग में बिजी हैं. रोल की गहराई में समाने के लिए उन्होंने अपने लुक्स में बहुत बदलाव किए हैं. फिल्म को मास्टरपीस बनाने के लिए वे हर कोशिश करते हैं. साथ ही अपने को-स्टार को भी प्रेरित करते हैं. वे परफेक्शन के साथ समझौता नहीं करते. खबर है कि आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में कटरीना द्वारा किए गए एक्शन सीन्स से खुश नहीं हैं. आमिर ने एक्ट्रेस को दोबारा से ये सीन्स करने को कहा है.

मिड डे ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, ”जब आमिर ने फिल्म के कुछ हिस्सों को देखा तो वे कटरीना के एक्शन सीन्स से इंप्रेस नहीं हुए. उन्हें ये सीन्स बेहतरीन नहीं लगे. तब जाकर आमिर ने कटरीना से दोबारा से ये सीन्स करने को कहा.”

आमिर की परफेक्शन का तो हर कोई कायल है. यकीनन ही कटरीना ने उनकी सलाह को अच्छी स्प्रिट में लिया होगा. आखिर कौन होगा जो आमिर खान से सीखना नहीं चाहेगा।

बता दें, आमिर और कटरीना के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है. दोनों ने धूम-3 में साथ काम किया है. उनपर फिल्माया गाना सॉन्ग ‘कमली’ और ‘मलंग’ खूब पॉपुलर हुए थे.

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. इसमें आमिर, कटरीना कैफ के अलावा अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी हैं. इसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं और निर्माण यशराज फिल्म्स कर रही है.

मूवी में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे.

इसमें आमिर अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आ रहे हैं. लुक में ढलने के लिए आमिर ने अपने नाक और कान छिदवाए हैं. उन्होंने मूंछों के साथ लंबे बाल भी किए हैं. आमिर ने फिल्म के लिए 20 किलो वजन भी घटाया है.