श्रीदेवी की मौत से 13 दिन पहले की कौन सी चीज पाकर भावुक हुए बोनी कपूर

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की चहेती अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से पूरा फिल्म जगत शोक में डूबा हुआ है. सभी उन्हें अपने-अपने तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हाल ही में टीना अंबानी ने बोनी कपूर से मुलाकात की और उन्हें श्रीदेवी को याद करते हुए कुछ तस्वीरें भेंट कीं. इस दौरान बोनी काफी भावुक हो गए.

ये तस्वीरें टीना अंबानी के 61वें जन्मदिन पार्टी की हैं जिसमें श्रीदेवी भी मौजूद थीं. तस्वीरें श्रीदेवी के निधन से 13 दिन पहले की हैं. बता दें कि ये मुंबई में श्रीदेवी की आख़िरी पार्टी थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीना अंबानी ने एक खूबसूरत सिल्वर फ्रेम में श्रीदेवी के साथ की तस्वीरें बोनी कपूर को दिया. इसे देखन के बाद बोनी कपूर बेहद भावुक हो गए और उनकी आखों में आंसू आ गए.

उन्होंने टीना को बहुमूल्य तस्वीरों के लिए धन्यवाद भी कहा. बता दें कि इससे पहले मनीष मल्होत्रा ने भी श्रीदेवी की कई पुरानी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में बाथटब में डूबने से निधन हो गया था. वो दुबई में एक रिलेटिव की शादी में शामिल होने गई थीं.  28 फरवरी को उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया जिसके बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया था