सौतेली बहनों के लिए अब पापा बोनी के घर शिफ्ट होंगे अर्जुन कपूर?

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर अपने पापा बोनी कपूर और सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के करीब आते दिख रहे हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद से ही अर्जुन और अंशुला अपने पापा के साथ थे. 6 मार्च को जाह्नवी के बर्थडे पर अंशुला को जाह्नवी और खुशी के साथ देखा भी गया था. अब आ रही खबरों के मुताबिक, अर्जुन अपने पापा के घर शिफ्ट होने वाले हैं.

Deccan Chronicle की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन अपने पापा के घर शिफ्ट होने की सोच रहे हैं. अभी तक अर्जुन और अंशुला ने स्वतंत्र जिंदगी जी है, लेकिन अब अर्जुन को लगता है कि उनके पापा और जाह्नवी-खुशी को उनकी जरूरत है. जैसे वो अंशुला के लिए प्रोटेक्टिव हैं, वैसे ही अब जाह्नवी और खुशी के लिए भी फील कर रहे हैं.

श्रीदेवी के निधन की खबर जब आई थी, तब अर्जुन अमृतसर में ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग कर रहे थे. निधन की खबर सुनते ही वो मुंबई रवाना हो गए और सीधे अपने चाचा अनिल कपूर के घर पहुंचे, जहां खुशी और जाह्नवी थीं. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जब दुबई से मुंबई लाने में देरी हो रही थी, तब अर्जुन अपने पापा का साथ देने के लिए दुबई भी पहुंच गए थे.

यहां तक कि श्रीदेवी को याद करते हुए बोनी ने जो नोट लिखा था, उसमें उन्होंने अर्जुन और अंशुला को मुश्किल वक्त में साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया भी कहा था.

आपको बता दें कि जब तक श्रीदेवी जिंदा थीं, तब तक अर्जुन-अंशुला और जाह्नवी-खुशी में दूरियां बनी हुई थीं. अपनी सौतेली बहनों संग रिश्ते पर अर्जुन ने एक बार इंटरव्यू में कहा था- हम न तो मिलते हैं और न ही साथ में समय बिताते हैं. इसलिए हमारे बीच कोई रिश्ता है ही नहीं.

कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने जाह्नवी-खुशी के खिलाफ कुछ बातें कही थी. इस पर अंशुला ने उसे जवाब देते हुए कहा था कि मेरी बहनों के बारे में कुछ ना कहें.