श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच ने कहा ट्राई सीरीज में भारतीय टीम जीत की सबसे बड़ी दावेदार

खबरें अभी तक। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच चंदिका हथुरासिंघा ने ट्राई सीरीज के लिए भारतीय टीम को जीत का सबसे बड़ा दावेदार बताया है। निदाहस ट्रॉफी में भारतीय टीम का पहला मुकाबला श्रीलंका के साथ मंगलवार को होगा। टेस्ट की नंबर एक टीम भारत ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका को छह वनडे मैचों की सीरीज में 5-1 से हराया है वहीं तीन टी20 मैचों की सीरीज में उसे 2-1 से जीत मिली थी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली जीत के बाद भारतीय टीम को एक अंक मिले और टी20 रैंकिग में भारत नंबर तीन पर ही है। टी20 रैंकिंग में इस वक्त श्रीलंका 8वें और बांग्लादेश 10वें नंबर पर है। चंदिका हथुरासिंघा ने कहा कि अगर आप रैंकिंग के लिहाज से देखते हो तो भारतीय टीम सबसे उपर है इस वजह से भी वो हमेशा दूसरे टीम पर हावी रहेंगे। भारतीय टीम के लिए इस वक्त जो भी खेलें वो एक मजबूत टीम नजर आती है। हमें अच्छी शुरुआत करनी होगी क्योंकि हमने भारत में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी सीरीज में हमारा प्रदर्शन ठीक रहा था और हमें इसका फायदा मिलेगा। श्रीलंका ने बांग्लादेश में टेस्ट और टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। हथुरासिंघा चाहते हैं कि उनकी टीम अब इस जीत से आगे देखते हुए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करे।

चंदिका हथुरासिंघा  ने बताया कि बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज अब बीती बात हो चुकी है। अगर हम अच्छी शुरुआत करते हैं तो इससे हमें काफी मदद मिलेगी। हम किसी भी मैच में चाहे बल्लेबाजी करें या फिर गेंदबाजी हमें अच्छी शुरुआत करने की जरूरत है। इससे हमें इस सीरीज में अच्छा करने की प्रेरणा मिलेगी।