अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, यूपीए का सबसे बड़ा घोटाला एनपीए संकट

खबरें अभी तक। भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष अमित शाह सोमवार को कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार टेक्नोलॉजी से हर भारतीय को जोड़ना चाहती है, ताकि सरकारी सेवाओं का लाभ सीधा जनता तक पहुंचे। इसके लिए बहुत बड़ा अभियान शुरू किया गया है। ऐसे में कांग्रेस टेक्नॉलोजी के बारे में भ्रम फैलाकर जनता के बीच भय पैदा करना चाहती है।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस लगातार लोगों के बीच भ्रम फैला रही है। उन्‍होंने कहा, ‘कांग्रेस ने 13 अंकों के मोबाइल नंबर का झूठ सोशल मीडिया पर फैलाया, जबकि सच्चाई यह है कि 13 अंकों के नए नंबर सिम आधारित मशीन टू मशीन संचार के लिए उपलब्ध कराए जाने हैं। इसका सामान्य मोबाइल नंबर से कोई लेना देना नहीं है। इसी तरह एफआरडीआइ का जो बिल अभी चर्चा में ही है, उस पर अफवाह फैलाकर और जनता को भ्रमित करके कांग्रेस ने खुद को ही कठघरे में खड़ा किया है। हालांकि यह बिल ये सुनिश्चित करने के लिए है कि जनता का पैसा सुरक्षित रहे। एक तरफ मोदी जी देश के गरीबों को बैंकों से जोड़ने का एक अभूतपूर्व काम कर रहें हैं, वहीं कांग्रेस बैंक द्वारा कन्वीन्यन्स फीस चार्ज के द्वारा बैंकों की सेवाओं को महंगा करने का झूठा प्रचार कर बैंकों पर अविश्वास पैदा करने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस की यह अफवाह भी आधारहीन और झूठी है।

 अमित शाह ने बताया कि कांग्रेस ने डोकलाम के मुद्दे पर भी बहुत भ्रम फैलाया, जबकि डोकलाम मुद्दे पर पहली बार पूरे विश्व ने देखा कि भारत ने अपना लोहा मनवाया और चीन को अपने कदम पीछे खींचने पड़े। कांग्रेस देश के गौरव और आत्म-विश्वास को भी दांव पर लगाकर भ्रम व भय फैलाना चाहती है। देश की सुरक्षा और सेना के मनोबल को दांव पर लगाकर कांग्रेस ने ‘राफेल डील’ पर भी भ्रम और भय फैलाया। जिस परिवार ने रक्षा सौदों में सिर्फ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार किया है, जिसे पूरा देश जानता है वो लोग अब राफेल पर सवाल उठा रहे हैं।शाह ने कहा कि एनपीए संकट देश को कांग्रेस की देन है और यूपीए का सबसे बड़ा घोटाला है। कांग्रेस ने अपने शासन में सभी करीबी उद्योगपतियों को बैंक में जमा जनता की मेहनत के पैसे को मनमाफिक ढंग से लोन दिया और बैंकों की बैलेंस शीट में उसे दिखाया भी नहीं। एनपीए मोदी सरकार को यूपीए से मिली सबसे बड़ी देनदारी है।