MWC 2018 Roundup: दूसरे दिन इवेंट में हुए बड़े लॉन्च की डिटेल्स पढ़ें एक जगह

खबरें अभी तक। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दूसरे दिन कई बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन्स पेश किए। पहले दिन यह इवेंट जितना खास रहा, उतनी ही हलचल दूसरे दिन भी रही है। इस दिन लेनोवो, सोनी, वीवो और अन्य जरुरी घोषणाएं की गई। इस पोस्ट में हम जानने की कोशिश करेंगे की यूजर्स के लिए इन स्मार्टफोन्स में क्या खास है। साथ ही इस इवेंट के दूसरे दिन में कौन-से बड़े स्मार्टफोन्स पेश किए गए थे।

दिन 2 

वीवो-

वीवो Apex : फ्यूचर फोन कांसेप्ट: कंपनी का दावा है कि इस फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 98 प्रतिशत है।इस फोन ने बेजल लेस को एक अलग ही स्तर पर ला दिया है। वीवो का कहना है की उसका फुल व्यू डिस्प्ले नई इंजीनियरिंग का परिणाम है और यह कैमरा, स्पीकर और सेंसर एलिमेंट्स के मामले में मील का पत्थर साबित होगा। 98 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो पाने के लिए वीवो ने डिस्प्ले के लिए OLED पैनल का चयन किया है।

इस फोन की अन्य खासियतों के बारे में जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

लैंडरोवर

LandRover एक्स्प्लोर किया लॉन्च: कार मैन्युफेक्चर लैंड रोवर ने लंडरोवर एक्स्प्लोर नाम से मॉड्यूलर स्मार्टफोन पेश किया है। यह एंड्रॉयड पर आधारित डिवाइस है। इस फोन को Bullitt द्वारा बनाया गया है। यह फोन Rugged एलिमेंट्स के साथ IP68 वाटरप्रूफ सर्टिफिकेशन के साथ आता है। SOS टोर्च के साथ इसमें 4000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

ZTE

जेडटीई ने दो नए स्मार्टफोन जेडटीई ब्लेड V9 और ZTE ब्लेड V9 वीटा पेश किए हैं। कंपनी के मिड रेंज स्मार्टफोन्स में बेहतर फीचर देकर यूजर्स को आकर्षित करने की कोशिश की गई है।

ZTE Blade V9 : यह फोन ड्यूल सिम स्मार्टफोन है, जो एंड्रॉयड ओरियो पर काम अकर्ता है। फोन में 5.7 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी स्क्रीन दी गई है। फोन में 1.8GHz क्वालकॉम स्नैपड्रगन 450 SoC प्रोसेसर के साथ 3GB/4GB रैम दी गई है।