Video: श्रीदेवी के गम में फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत, हो गईं ट्रोल

खबरें अभी तक। श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने पूरा बॉलीवुड पहुंचा. सबने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी तरह से दुख प्रकट किया. ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी एक इमोशनल वीडियो शूट कर अपना दुख जताया. उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फूट फूटकर रो रही हैं और श्रीदेवी को याद कर रही हैं. वे कह रही हैं. ‘श्रीदेवी मैम, क्या हो गया आपको? आप क्यों चली गईं? आपके जैसा कोई नहीं है. कोई आपके जैसा एक्ट नहीं कर सकता, कोई आपके जैसा डांस नहीं कर सकता. अब मेरा जीने का दिल ही नहीं कर रहा है. क्यों चली गईं आप?”

इस वीडियो को जहां एक ओर लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मजाक भी बना रहे हैं. राखी सावंत को जमकर ट्रोल किया गया. एक ओर जहां राखी के लिए अपशब्द लिखे गए, वहीं ऐसे यूजर भी थे, जो उनकी बात पर सहमति जा रहे हैं.

श्रीदेवी के अंत‍िम दर्शन पाने हजारों लोग मौजूद रहे. अंतिम संस्कार के बाद परिवार की ओर से एक बयान जारी कर प्रशंसकों के प्रति आभार जताया गया है. बयान में कहा गया है कि इस मुश्किल वक्त में प्रशंसकों और शुभचितंकों का प्यार ही था, जिसने हमारा ढांढस बांधे रखा. साथ ही परिवार की ओर से इसके लिए दुनियाभर के फैंस, मित्रजनों और समर्थकों का आभार जताया गया है.