PAK चैनल ने ऐसे दी श्रद्धांजलि,श्रीदेवी की मौत से दुनियाभर में शोक की लहर

खबरें अभी तक। श्रीदेवी का शनिवार रात दुबई में 54 साल की उम्र में निधन हो गया. दुबई में एक पारिवारिक शादी में हिस्सा लेने गई श्रीदेवी की मौत की वजह होटल के बाथटब में डूबना बताया जा रहा है. इस खबर से देश ही नहीं विदेशों में भी श्रीदेवी के फैंस शोक में हैं. पाकिस्‍तान के एक चैनल ने भी श्रीदेवी की मौत पर श्रद्धांजलि दी है.

श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड गमगींन है और उनके परिवार का हाल बुरा है. दूसरी तरफ श्रीदेवी के फैंस देश ही दूसरे देशों पाकिस्तान, जापान और सिंगापुर में उनके निधन का शोक मना रहे हैं. पाकिस्तान के पत्रकार हामिद मीर ने श्रीदेवी की मौत की खबर के बाद ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के जियो चैनल में रविवार को खबरें शुरू होने से पहले 5 मिनट तक श्रीदेवी को एक ट्र‍िब्‍यूट दिया गया.

श्रीदेवी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्‍कि पाकिस्तान से लेकर सिंगापुर तक में मशहूर रहीं. सिंगापुर के एक फेमस रेस्टोरेंट में हुबहु श्रीदेवी की झलक वाली एक गुड़िया रखी हुई है जिसे देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है. वहीं जापान में भी श्रीदेवी के का क्रेज है.

बता दें कि बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की 24 फरवरी को दुबई में मौत हुई थी. सोमवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुताबिक, श्रीदेवी की मौत की वजह एक्सीडेंटल है. होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई. उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा थी.

अभी तक उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई नहीं लाया जा सका है. इस बात की संभावना है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज भारत लाया जा सकता है. लेकिन तस्वीर साफ नहीं है. श्रीदेवी की मौत का केस सरकारी वकील को सौंपा गया है. उनकी इजाजत के बाद ही पार्थिव शरीर को देश लाया जा सकेगा.