गैरहाजिर रहने वाला XEN सस्पेंड,कष्ट निवारण बैठक में मंत्री ने दिखाए तीखे तेवर

खबरें अभी तक।  हरियाणा के परिवहन आवास एवं जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने शिकायत निवारण समिति की बैठक से निरंतर अनुपस्थित चल रहे हरियाणा चीफ इलैक्ट्रिकल कार्यालय (एच.सी.ई.ओ.) चंडीगढ़ के कार्यकारी अभियंता (एक्स.ई.एन.) को निलंबित करने के निर्देश दे दिए हैं।

वहीं, बैठक से बिना पूर्व सूचना के अनुपस्थित रहे बिजली निगम नारायणगढ़ मंडल के कार्यकारी अभियंता पी.सी. सैनी को भी चार्जशीट किया है जबकि एन.एच. अधिकारी को नोटिस जारी किया है। सोमवार को परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार पंचायत भवन में आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

परिवहन मंत्री ने इस बैठक में कुल 14 समस्याएं सुनी, जिनमें से 10 का निपटारा कर दिया गया। वहीं 4 समस्याओं को पेडिंग रखा गया है। बैठक खत्म होने के बाद मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि चीफ इलेक्ट्रिकल के एक्सईएन पिछली चार बैठकों से गैरहाजिर चल रहे हैं।

उन्हें कई बार चिट्ठी भी लिखी गई लेकिन सोमवार को भी वे बैठक में नहीं पहुंचे। इसके चलते उन्हें सस्पेंड किया गया है। वहीं उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के नारायणगढ़ कस्बे के अधिकारी भी गैरहाजिर मिले। इस वजह से उनके खिलाफ रूल-7 के मुताबिक चार्जशीट करने के आदेश दिए गए हैं।

हुड्डा व तंवर की यात्राओं पर इस दौरान कृष्ण लाल पंवार से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा हुड्डा ने अपने कार्यकर्ताओ का मनोबल बढ़ाने के लिए रथ यात्रा शुरू की तो पहले उन्हें फ्रेक्चर हो गया उसके बाद तंवर की साईकिल इंद्री में पंचर हो गई। उन्होंने कहा फ्रेक्चर व पंचर का सिलसिला जारी है।