आज शाम तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचने की उम्मीद, फिर से हो सकता है पोस्टमार्टम

खबरें अभी तक। शनिवार रात श्रीदेवी की मौत हुई थी. आज शाम तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचने की उम्मीद है. दुबई में शवगृह में उनका शव 55 घंटे से रखा है. सरकारी वकील की अनुमति के बाद ही दुबई पुलिस शव को मुंबई ले जाने की हरी झंडी देगी. खबर है कि सुबह 10 बजे के बाद ही श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मिलने के आसार हैं. इस मामले से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप एबीपी न्यूज़ के साथ बने रहें.

LIVE UPDATES:

09: 00 AM: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का अगर जरूरत पड़ी तो फिर से पोस्टमार्टम कराया जा सकता है.  अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया और दुबई के खलीज टाइम्स ने रिपोर्ट दी है कि अगर सरकारी वकील को जरूरत महसूस हुई तो श्रीदेवी का फिर से पोस्टमार्टम कराया जा सकता है.

06: 20AM: दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से पूछताछ की है. सूत्रों के मुताबिक ये पूछताछ सामान्य बताई जा रही है. पूछताछ के बाद दुबई पुलिस ने बोनी कपूर को जाने दिया. पुलिस बोनी से एक अंडरटेकिंग ले सकती है कि जरूरत पड़ने पर उनहें पूछताछ के लिए आना पड़ेगा. पुलिस ने होटल का वो कमरा सील कर दिया है जिसमें श्रीदेवी की मौत हुई थी. पुलिस श्रीदेवी की कॉल डिटेल्स की भी जांच कर रही है.

06: 10 AM: लेप लगाने में कम से कम डेढ़ घंटा लगता है. लेप समेत बाकी काम पूरे होने में 4 घंटे लगेंगे दुबई से पार्थिव शरीर भारत आने में 4 घंटे लगेंगे. अगर सुबह 10 बजे अनुमति मिली तब भी शाम 6 बजे से पहले पार्थिव शरीर भारत आ पाना मुश्किल है.

06: 05 AM: भारतीय समय के मुताबिक, तीन घंटे बाद सुबह 9.30 बजे शवगृह का दफ्तर खुलेगा. अब तक सरकारी वकील की अनुमति नहीं मिली है. सरकारी वकील की अनुमति के बाद ही पुलिस क्लोजर रिपोर्ट देगी. क्लोजर रिपोर्ट के बाद शव परिवार को सौंपा जाएगा. इसके बाद शव पर लेप लगाने का काम शुरू होगा.

06: 00 AM: मुंबई में श्रीदेवी के घर दोस्तों रिश्तेदारों का तांता लगा है सब उनके पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहे हैं. श्रीदेवी के परिवार को सांत्वाना देने लगातार उनके घर बॉलीवुड सितारे पहुंच रहे हैं. कल रात शाहरुख खान भी उनके घऱ पहुंचे.