क्या हैदराबाद में एडल्ट शूट के लिए जेल जा सकते हैं रामगोपाल वर्मा?

खबरें अभी तक। डायरेक्टर और निर्देशक रामगोपाल वर्मा अपनी बोल्ड फिल्म God, sex and truth को लेकर फिर से मुसीबत में आ गए हैं. इस बार उन्हें जेल की हवा तक खानी पड़ सकती है. उनपर आरोप है कि उन्होंने मिया माल्कोवा स्टारर फिल्म  God, sex and truth की शूटिंग हैदराबाद के एक होटल में की है.

ग्रेट आंध्रा की रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि एक समाजसेवी ने आरोप लगाया है कि रामगोपाल वर्मा ने मिया माल्कोवा स्टारर फिल्म की शूटिंग यूरोप में नहीं बल्कि हैदराबाद के एक होटल की है. इस मामले में समाजसेवी ने डायरेक्टर के खिलाफ सूबत के तौर पर कुछ तस्वीरें होने का दावा किया है. उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग के लिए मिया भारत आई थीं.

वैसे, सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरों में डायरेक्टर के कई टॉलीवुड दोस्तों को देखा जा चुका है. बताते चलें कि भारत में पॉर्नोग्राफिक फिल्म को शूट करना बैन है. ऐसा करना गंभीर अपराध माना गया है. अगर रिपोर्ट सही साबित होती है तो होटल के स्टाफ को भी सजा हो सकती है.

बता दें, शुरूआत से ही रामगोपाल वर्मा की फिल्म को लेकर प्रदर्शन हो रहा है. उन पर अश्लीलता फैलाने जैसे आरोप लग रहे हैं. लगातार हो रहे प्रदर्शनों पर रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर कहा कि इस मामले को उनके वकील देखेंगे.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- लोग मेरे खिलाफ आपत्तिजनक बातें कर रहे हैं. मुझे पागल, साइको और आतंकवादी बता रहे हैं. कुछ तो मुझे गोली मारने की बात कर रहे हैं. अब मेरे वकील जरूरी कानूनी कार्रवाई शुरू कर रहे हैं. अब मैं इस मामले के बारे में नहीं बोलूंगा.

इससे पहले भी महिलाओं के एक संगठन ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायज दर्ज करवाई थी. हैदराबाद में अश्लीलता फैलाने और महिलाओं का अपमान करने के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी.