पेट्रोल डालकर युवती को सड़क पर जिंदा जलाया

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक लड़की को जिंदा जलाए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. घटना से इलाके में हड़कंप है. एहतियातन पुलिस ने इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात कर दी है. घटना की गंभीरता को देखते हुए SP पुष्पांजलि खुद मौका-एक-वारदात पर मुआयने के लिए पहुंचीं.

पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से पेट्रोल की पिपिया, लड़की की साइकिल और माचिस की तीलियों का बंडल मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. मृतका के परिजनों ने किसी से रंजिश की बात से इनकार किया है.

घटना बारासगवर थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, सथनीबाला खेड़ा गांव की रहने वाली 18 वर्षीय पीड़िता सब्जी खरीदने के लिए साइकिल से साप्ताहिक बाजार जाने के लिए निकली थी. घर से थोड़ी ही दूर छिपे बैठे बदमाशों ने लड़की को रोक लिया. कथित तौर पर बदमाशों ने लड़की के साथ अभद्रता की.

इसके बाद बदमाश लड़की को खेतों की ओर खींच ले गए और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. लड़की जान बचाने के लिए भागी, लेकिन बच नहीं सकी. पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर चार पहिया वाहन के टायर के निशान भी मिले हैं, जिससे लग रहा है कि बदमाश उसी वाहन से वहां आए थे.

आग लगने के बाद जब लड़की चीखने-चिल्लाने लगी तो आस-पास के खेतों में काम कर रहे लोग उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक लड़की धू-धू कर जल चुकी थी. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

हालांकि अभी घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है. IG रेंज लखनऊ का कहना है कि अगर लड़की की हत्या साजिश के तहत की गई है, तो दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है.