रिबन काटने के लिए नहीं मिली कैंची तो अफसरों पर ऐसे भड़के जोशी

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद मुरली मनोहर जोशी कई बार अपने गुस्से के कारण चर्चा में आ चुके हैं. इस बार कानपुर के अधिकारी मुरली मनोहर जोशी के गुस्से का शिकार हुए हैं. कानपुर कलेक्ट्रेट में एक सोलर लाइट पैनल का उद्घाटन करने गए जोशी उस दौरान आग बबूला हो गए जब रिबन काटने के लिए उन्हें कैंची नहीं दी गई.

वहां खड़े अधिकारियों से उन्होंने पूछा कि कौन हैं प्रबंधक यहां का, आपने मुझे यहां पर बुलाया है ना. गुस्से में मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि कैंची की जरूरत नहीं है ऐसे ही कर दिया हमने. जोशी ने अधिकारी को कहा कि आप कितने बदतमीज हैं. आपको बता दें कि बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी को पहले भी कई बार कुछ जगहों पर गुस्सा दिखाते हुए देखा गया है.

 गौरतलब है कि 2014 में जब नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर प्रोजेक्ट किया जा रहा था. उस दौरान लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी उनका विरोध करने वालों में शामिल थे.

मोदी सरकार के मंत्रिमंडल के चयन के दौरान भी 75 साल की उम्र से अधिक वाली नीति को लाया गया. जिसके कारण जोशी मंत्री नहीं बन सके. इसके अलावा लगातार चर्चा थी, राष्ट्रपति या उपराष्ट्रपति पद के लिए नामांकित करेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हो सका.