कपिल शर्मा के नए शो में काम करने को तैयार कृष्णा

खबरें अभी तक। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा फिर से टीवी पर नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ कमबैक करने जा रहे हैं. नए शो में कपिल के साथ उनकी पुरानी टीम में से कौन-कौन दिखेगा, इसकी डिटेल अभी सामने नहीं आई है. वहीं कॉमेडी किंग के प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि अगर कपिल उन्हें बुलाएंगे तो वो जरूर उनके नए शो का हिस्सा बनेंगे.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा, मैं कपिल के लिए खुश हूं और उनके नए शो का इंतजार कर रहा हूं. कपिल के शो में काम करने पर कृष्णा ने कहा, मुझे उनके साथ काम करने पर खुशी होगी.

सामने आया कपिल के नए शो का टाइटल, 6 महीने ब्रेक के बाद वापसी

बकौल कृष्णा, लेकिन यह भी फैक्ट है कि कपिल ने मुझे कभी फोन नहीं किया. लोग मुझसे अक्सर यह सवाल करते हैं. लेकिन सच कहूं तो मेरे पास उनका शो ना करने की कोई वजह नहीं है. लेकिन अगर कपिल मुझे फोन कर साथ में काम करने का ऑफर दें तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगा.

6 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी

 बता दें कपिल शर्मा 6 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर दोबारा वापसी कर रहे हैं. ब्लड प्रेशर की परेशानी, गुस्सा और डिप्रेशन के चलते कपि‍ल को अपने कॉमेडी शो को बंद करना पड़ा था. नशे की लत से उबरने के लिए कपिल ने बेंगलुरु के एक रिहैबीलिएशन सेंटर से मदद भी ली थी. बाद में उनकी दूसरी फिल्म फिरंगी रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर नाकाम हो गई. अब नए प्रोमो में कपिल काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं.