पीड़िता के नाम से सोशल मीडिया पर फोटो हुए वायरल

खबरें अभी तक। नाबालिक दुष्कर्म मामले में सोशल मीडिया पर पीड़िता के नाम से फोटो वायरल हुए हैं। इस मामले में खुद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस ने वायरल फोटो की जांच शुरू कर दी है। फोटो किसके हैं और किसने सोशल मीडिया पर अपलोड किए हैं, इन सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस तय समय सीमा में इस केस में जांच पूरी कर कोर्ट में चालान पेश करने की तैयारी कर रही है।

नाबालिका ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ लोग उसे सोशल मीडिया में बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं तथा उसके नाम से गंदे-गदे फोटो अपलोड किए हैं जिन्हें उसके नाम से जोड़कर बदनाम किया जा रहा है। नाबालिगा ने बताया कि इससे वह मानसिक रूप से परेशान है।

अपनी शिकायत में नाबालिगा ने बताया कि जो कुछ उसके साथ हुआ था, उसकी मौखिक शिकायत उसने संस्थान के एम.डी. से की थी लेकिन उन्होंने लिखित शिकायत देने को कहा था। जब उसने लिखित शिकायत दी तो उसे संस्थान प्रबंधन ने स्वीकार नहीं किया था। पीड़िता ने मांग की कि इस मामले में जो भी संलिप्त पाए जाते हैं, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए।

ऑडियो भी सुर्खियों में

इसी के साथ एक ऑडियो भी इन दिनों सुर्खियों में है, जिसमें एक युवती खुद को उस संस्थान का स्टूडैंट बता रही है, जहां पर पीड़िता छात्रा है। वायरल ऑडियो में युवती इस मामले से निजी संस्थान का किसी तरह का लेना-देना न होने के बारे में तो स्थिति स्पष्ट कर रही है लेकिन माननीय न्यायालय के फैसले से पहले ही ऑडियो में पीड़िता की भूमिका को सवालों के कटघरे में खड़ा कर आरोपी शिक्षक को क्लीन चिट दे रही है। हालांकि इस मामले के बारे में अब तक न तो पुलिस में कोई शिकायत दर्ज हुई है और न ही पुलिस ने कोई पहल की है।