अमृतसर पु‍लिस ने शुरू की कार्रवाई,कॉमेडी किंग कपिल शर्मा परेशानी में

खबरें अभी तक। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपना नया शो शुरू हाेने से पहले ही ई परेशानी में पड़ गए हैं। अमृतसर पुलिस ने उनके खिलाफ चालान तैयार कर लिया है और एक-दो दिन में उनके घर भेज दिया जाएगा। कपिल शर्मा पर ट्रैफिक नियमों का उल्‍लंघन करने का आरोप है और उनको बाइक पर ‘कॉमेडी’ करने पर दंड भुगतना होगा। कपिल का एक वी‍डियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बिना हेलमेट पहने बादक चला रहे हैं। इस बारे में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने पर चालान तैयार, कपिल शर्मा के घर भेजा जाएगा

 पुलिस ने कपिल शर्मा का चालान काट दिया है। चालान की यह कॉपी जल्द ही कपिल शर्मा के रंजीत एवेन्यू स्थित घर भेजी जाएगी। बुधवार को वीवीआईपी ड्यूटी में मशगूल रहने की वजह से पुलिस चालान की कॉपी नहीं भेज पाई। कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो के अमृतसर आगमन के कारण जिले भर की पुलिस को सुरक्षा बंदोबस्त में तैनात किया गया था।

दरअसल, 14 फरवरी को कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में कपिल शर्मा बुलेट मोटरसाइकिल चला रहे थे। उन्होंने हेलमेट भी नहीं पहना है। नवंबर 2017 को भी अमृतसर के रंजीत एवेन्यू क्षेत्र में कपिल शर्मा ने तेज गति से बुलेट चलाया। उनके आगे चल रहे किसी साथी ने ही उनका वीडियो बनाया था।

सोशल मीडिया पर वीडियो ट्रोल हुआ और इस बात पर चर्चा छिड़ गई कि कपिल शर्मा जैसी सेलीब्रिटी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करेंगे तो क्या पुलिस उसका चालान काटेगी? इस मामले का संज्ञान लेते हुए इंडिपेंडेंट्स स्टूडेंट्स फेडरेशन के अध्यक्ष केशव कोहली ने एडीसीपी लखबीर सिंह को लिखित शिकायत की थी। केशव कोहली ने कपिल के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

इसके बाद एडीसीपी लखबीर सिंह ने मामले की जांच आदेश दिए थे। इसके बाद अब पुलिस ने कपिल शर्मा के घर चालान भेजने की तैयारी कर ली है। एडीसीपी लखबीर सिंह ने कहा कि कपिल शर्मा को अदालत में आकर चालान भुगतना पड़ेगा। ट्रैफिक नियम तोड़ने वाला कितना भी बड़ा शख्स क्यों न हों, उसे कानून सिखाना जरूरी है। फिलहाल पुलिस कनाडा के पीएम की सुरक्षा ड्यूटी में व्यस्त है। हम जल्द ही कपिल के घर चालान भेजेंगे।

दूसरी ओर, केशव कोहली ने कहा कि कपिल शर्मा को लोग रोल मॉडल मानते हैं। उनकी देखा देखी अन्‍य लोग भी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करेंगे। कपिल शर्मा बाइक चलाते समय टोपी पहन सकते हैं तो हेलमेट पहनने से उन्हें परहेज क्यों?