हर्ष फायरिंग के ताज़ा मामले में एक महिला की मौत

खबरें अभी तक। एक तरफ जंहा उत्तर प्रदेश की पुलिस ने हर्ष फायरिंग पर सख्त रोक लगा रखी है तो वहीं चित्रकूट की पुलिस हर्ष फायरिंग रोकने में नाकाम भी हो रही है। हर्ष फायरिंग के ताज़ा मामले में एक महिला की मौत हो गयी है।  मामला राजापुर थाना क्षेत्र के सूरसेन गांव का है जहां ग्रामीण शंभू के बेटे सतेंद्र कुमार का तिलक समारोह कार्यक्रम था ।

जहां उसके कुछ साथी हर्ष फायरिंग कर रहे थे जिससे पड़ोस की छत में मौजूद जमातून नाम की महिला को गले मे गोली लग गयी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने गांव के ही पप्पू तिवारी नाम के व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि आरोपी ने मृतक महिला को टारगेट करके गोली चलाई है।

इतना ही नहीं मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि सतेंद्र के तिलक में जमकर हर्ष फायरिंग की गई है और मना किये जाने के बाद भी फायरिंग बन्द नही की गई। जिससे पड़ोस की छत में मौजूद जमातून की गोली लगने से मौत हो गयी है। आरोपी पप्पू तिवारी घटना के बाद से फरार है। पुलिस घटना की तफ्तीश कर रही है।