अमिताभ बच्चन ने खोला 37 साल पुराना एक राज़, ‘बरसात की एक रात’ से जुड़े हैं तार

अमिताभ बच्चन को अदाकारी का शहंशाह माना जाता है तो स्टाइल और फ़ैशन के भी वो सिकंदर रहे हैं। उनके हेयर स्टाइल से लेकर ड्रैंसिंग स्टाइल तक चाहने वाले फॉलो करते रहे हैं। मगर, अब 37 सालों बाद अमिताभ बच्चन ख़ुद को फॉलो कर रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कैसे? तो चलिए पर्दा उठाते हैं इस राज़ से।

अमिताभ ने ट्विटर पर दो फोटो का एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें वो एक बड़े कॉलर वाला लांग कोट पहने हुए दिख रहे हैं। ट्विस्ट ये है कि कोलाज का एक फोटो 37 साल पुराना है, जबकि दूसरा फोटो इसी साल का है। इस फोटो के साथ बिग बी ने लिखा है-  37 सालों की समानता। 37 सालों पहले मैंने परसात की एक रात में ऐसी ही एक जैकेट पहनी थी और अब 2018 में एक विज्ञापन के लिए… शूट, स्टाइल और जैकेट ख़ुद को दोहरा रहे हैं।

 आप भी इस तस्वीर को देखकर अचरज में पड़ गये होंगे। ड्रेसेज तो सभी रिपीट करते हैं, लेकिन वैसा ही स्टाइल रिपीट करने का दमख़म बिग बी ही दिखा सकते हैं। आख़िर फ़ैशन की लाइन भी तो वहीं से शुरू होती है, जहां बिग बी खड़े हो जाते हैं। बहरहाल, आपको बता दें कि बरसात की एक रात 1981 में रिलीज़ हुई थी, जिसे शक्ति सामंत ने डायरेक्ट किया था। इस फ़िल्म में अमिताभ के साथ राखी और अमजद ख़ान मुख्य किरदारों में थे।