चंदेरी सूट में कनाडियन पीएम की खूबसूरत पत्नी ने जीता सबका दिल, देखिए तस्वीरें

खबरें अभी तक. भारत दौरे पर आए कनाडियन प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो सोमवार परिवार संग साबरमती आश्रम पहुंचे। जस्टिन ट्रूडो का पूरा परिवार पारंपरिक भारतीय परिधान पहने था। इस दौरान ट्रूडो की पत्नी सोफिया चंदेरी सूट में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस सूट को भारतीय डिजाइनर अनीता डोंगरे ने विशेष तौर पर सोफिया के लिए तैयार किया था। चंदेरी का पीला सूट कनाडियन पीएम की पत्नी पर काफी फब रहा था।

अनीता डोंगरे ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि खूबसूरत सोफिया ने हमारे द्वारा डिजाइन किया गया चंदेरी का पीला सूट पहना। एक वैश्विक व्यक्तित्व ने हमारे डिजाइनों में से एक को चुना है, यह हमारे लिए बहुत अच्छा सरप्राइज था।

साबरमती आश्रम में ट्रूडो की पत्नी सोफिया चरखा चलाते हुए भी नजर आईं। साबरमती आश्रम में थोड़ा वक्त गुजारने के बाद ट्रूडो ने अपने परिवार के संग गांधीनगर के प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर का दौरा किया। इसके अलावा उन्होंने आईआईएम अहमदाबाद के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। आपको बता दें कि गुजरात पहुंचे कनाडियन पीएम का स्वागत गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने किया था।

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो अपने परिवार समेत 7 दिवसीय भारत दौरे पर आए हैं। वह शनिवार को नई दिल्ली पहुंचे। नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद कनाडाई पीएम का यह पहला भारत दौरा है। इससे पहले साल 2012 में वह भारत दौरे पर आए थे।

 अपने भारत यात्रा के दौरान जस्टिन ट्रूडो ने अपने परिवार समेत ताजमहल का दौरा भी किया। वह मुंबई और अमृतसर भी जाएंगे। 20 फरवरी को ट्रूडो मुंबई में शीर्ष उद्योगपतियों व भारतीय फिल्म जगत के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। इसके अगले दिन वह अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर जाएंगे और उसी दिन वह दिल्ली वापस लौट आएंगे।