परिवारों वालों से हुई कहासुनी तो विवहिता ने फंदा लगा दी जान

खबरें अभी तक।  पुलिस थाना इंदौरा के तहत मतहोली गांव में एक विवाहिता ने शनिवार देर रात अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान शीला देवी (27) पत्नी विक्रम सिंह निवासी मतहोली के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया।

रविवार सुबह मृतका के मायके पक्ष के लोग वहां पहुंचे। उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया। इस पर पुलिस ने उन्हें समझाया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा। इसके बाद मायके पक्ष के लोग शांत हुए। शीला देवी पति विक्रम सिंह व बच्चे के साथ घरवालों से अलग रहती थी।

उसका पति दुकान करता है। शनिवार रात वह घर पहुंचा तो पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला और अंदर से बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी। उसने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो पत्नी पंखे से लटकी हुई थी। उसने पत्नी को नीचे उतारा और अस्पताल ले गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर इंदौरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

डीएसपी नूरपुर नवदीप सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए। बताया जा रहा है पेड़ काटने को लेकर शीला देवी व परिवार के सदस्यों के बीच कहासुनी हुई थी। इस कारण उसने आत्महत्या कर ली। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि मृतका के मायके वाले थाने में आए थे और बेटी की हत्या करने का आरोप लगाने लगे। उन्हें समझाया गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ज्वालामुखी में युवती से दुष्कर्म का प्रयास