नारायण भविष्यवाणी के जरिए जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

खबरें अभी तक।आज के योग के अनुसार आज शाम के समय घर के मंदिर में सोलह दीपक जलाए और बाद में सामने बैठ कर सोलह बार श्री सूक्तं स्तोत्र का पाठ करे और आखिर में एक बार पुरुशुकतम स्तोत्र पाठ भी करे।

*विशेष रूप से* – आज सभी प्रकार की ग्रुप एक्टिविटी कर शकते हे, आज सॉर्ट ट्रिप या लॉन्ग जर्नी भी कर शकते हे, मेडिटेशनयोगा के लिए भी शुभ दिन हे,

*आज की ख़ास बात* – स्त्री से सहवास ना करे आज, आज न्यू पार्टनरशिप भी ना करे,

*आज दोपहर 2 बजे से 4 बजे के बिच कोई भी शुभ कार्य ना करे*

*भोजन उपाय* – आज भोजन में दही का सेवन ना करे

*दान पुण्य उपाय* – आज सप्तधान्य का दान जरुर करे

*वस्त्र उपाय* – आज स्वेत या पीले रंग के वस्त्र धारण करे

*वास्तु उपाय* – आज शाम घर में गुगुल और कपूर का धुप जरुर करे

*15 फरवरी जिनका जन्म दिन हे * और जिनकी शादी की सालगिरह हे वो आज किसी धर्म स्थान में सवाकिलो चने की दाल एवंपाच्सो ग्राम गुड़ का दान करे।

मेष *नारायण भविष्य वाणी*

यात्रा से लाभ होगा। रुका हुआ धन वापस आएगा। निवेशादि लाभ देंगे। विवाद से मान घटेगा। विवेक से कार्य करें। अजनबियोंपर विश्वास से हानि होगी।

वृष *नारायण भविष्य वाणी*

विरोधी शांत रहेंगे। राजनीतिक लाभ प्राप्त होगा। प्रतिष्ठा वृद्धि होगी। नई योजनाएं लाभ देंगी। रोजगार मिल सकता है। अपनेव्यसनों पर नियंत्रण रखें।

मिथुन *नारायण भविष्य वाणी*

अध्यात्म की ओर झुकाव रहेगा। कार्य की रुकावटें दूर होंगी। प्रमाद न कर कार्य करें। निवेशादि लाभदायक रहेंगे। जोखिम नउठाएं।

कर्क  *नारायण भविष्य वाणी*

हानि के योग हैं। विवाद क्लेशकारक होगा। जोखिम न उठाएं। मूल्यवान वस्तु गुम हो सकती है। अधिकारी वर्ग विशेष सहयोगनहीं करेंगे।

सिंह- कार्यों की रुकावटें कोशिश करने पर दूर होंगी। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। निवेश से लाभ तथा रोजगार मिलेगा। *नारायणभविष्य वाणी*

कन्या- व्यय वृद्धि से क्लेश होगा। हानि-दुर्घटना से बचें। निवेशादि लाभ देंगे। संपत्ति के कार्य बनेंगे। रोजगार मिलेगा। ऋण लेना पड़सकता है।

तुला *नारायण भविष्य वाणी*

बौद्धिक कार्य सफल होंगे। मूड अच्छा रहेगा ।मिष्ठान्न का आनंद मिलेगा। निवेश से लाभ तथा परीक्षादि में मनोनुकूल लाभ होगा।यात्रा आज नहीं करें।

वृश्चिक-  क्लेश बढ़ेगा। हानि-दुर्घटना से बचें। जोखिम-जमानत के कार्य टालें। विरोधी सक्रिय रहेंगे। कीमती वस्तु नहीं मिलेगी। व्यवसाय मेंअड़चनें आएंगी।

धनु  *नारायण भविष्य वाणी*विरोधी शांत रहेंगे। जीवनसाथी की चिंता होगी। दुष्ट व्यक्ति कष्ट देंगे। रुके हुए कार्य बनेंगे। धन मिलेगा। परिवार के कार्यों कोप्राथमिकता दें।

मकर- शुभ समाचार मिलेंगे। मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। निवेश से लाभ होगा। परीक्षा-साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। रोजगार मिलेगा। आपकीबुद्धिमत्ता सम्मान दिलाएगी।

कुंभ- कुसंगति कष्ट देगी। अचानक धनलाभ होगा। सुखद यात्रा होगी। व्यापार-व्यवसाय से लाभ होगा। रोजगार प्राप्ति हो सकती है।जीवन में अनुकूलता रहेगी।

मीन *नारायण भविष्य वाणी*व्यय वृद्धि होगी। जोखिम-जमानत के कार्य न करें। व्यवसाय धीमा चलेगा। हानि-दुर्घटना के योग हैं, सावधानी रखें। सामाजिकसमारोहों में भाग लेंगे।