जींद में अमित शाह की बाइक रैली में सुभाष बराला मनें सारथी

खबरें अभी तक। जींद में होने वाली रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह नई बुलेट बाइक पर सवार होकर रैली स्थल पर पहुंचेंगे. हेलीपेड पर हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद वो सुभाष बराला की मोटरसाइकिल के पीछे बैठकर रैली स्थल तक जाएंगे. शाह का हेलीकॉप्टर 12 बजे के बाद उतरेगा.

भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष बराला टोहाना से समर्थकों के साथ बाइक पर जींद पहुंचेंगे. बराला 10 बजे तक जींद पहुंचेंगे. वहीं बुधवार को पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया ट्रायल के तौर पर हेलीपेड से बुलेट पर बैठकर रैली स्थल तक आए. शहर के सफीदों रोड पर स्थित गिल आटोमोबाइल से अमित शाह और मुख्यमंत्री के लिए बुलेट मंगाई गई है. पार्टी ने इन्हें खरीदा नहीं है, बल्कि एजेंसी ने खुद ही ऑफर किया है.

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष महज 424 मीटर की दूरी ही मोटरसाइकिल से तय करेंगे. खट्टर सरकार की ओर से ये दावा किया जा रहा है कि बाइक रैली में एक लाख बाइक आएंगी. इस रैली को लेकर प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है.

रैली स्थल के पास आठ एकड़ में दो हेलीपेड बनाए गए हैं और अमित शाह का हैलीकॉप्टर इन्हीं हेलीपैड पर उतरेगा. इसके लिए हेलीपेड से लेकर सड़क तक तीन एकड़ के कच्चे रास्ते को ठीक किया जा रहा है. इसके अलावा सुरक्षा के लिहाज से काफी संख्या में पुलिस और पैरामिलट्री फोर्स के जवानों की तैनाती भी कर दी गई है. दूसरे जिलों से भी काफी संख्या में पुलिसकर्मी जींद पहुंचे हैं.