सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लवरात्रि फिल्म से डेब्यू करने को तैयार

खबरें अभी तक। सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. इसमें उनकी हीरोइन कैडबरी गर्ल वरीना हुसैन हैं. दोनों की ये डेब्यू फिल्म है. अब इनकी फिल्म लवरात्रि का पहला पोस्टर सामने आया है.

पोस्टर में दोनों डांडिया खेलते नजर आ रहे हैं. वेलेंटाइन के दिन फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. ट्विटर पर सलमान खान ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ये दोनों वेलेंटाइन डे पर सभी को विश कर रहे हैं.

सलमान ने बनाई है जीजा की फिल्मी जोड़ी, सामने आया पहला फोटोशूट

वरीना मरून कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. वहीं आयुष पैंट-शर्ट में हैं. यह फिल्म 21 सितंबर 2018 को रिलीज होगी. इनकी जोड़ी काफी रिफ्रेशिंग लग रही है. पोस्टर में दोनों की केमिस्ट्री देखकर फैंस इन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं.

बता दें, सलमान खान ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट के जरिए करोड़ों फैंस की बेताबी को बढ़ा दी थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मुझे लड़की मिल गई है. जिसके बाद एक्टर के शादी की खबरें सुर्खियों में छा गईं. लेकिन ट्वीट के सस्पेंस को 2 घंटे बाद खत्म करते हुए सलमान ने खुलासा किया कि वो लड़की उनके जीजा जी आयुष शर्मा के फिल्म की हीरोइन है, उनका नाम है वरीना.

 सलमान के जीजा की फिल्म, इस वजह से कटरीना की बहन हो गईं बाहर

फिल्म को अभिराज मिनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं. लवरात्रि में गुजरात की एक लव स्टोरी दिखाई जाएगी. वरीना टीवी पर मशहूर हुए कैडबरी सिल्क चॉकलेट के एड में नजर आईं थीं. सलमान ने इस एड में देखकर ही उन्हें अपने जीजा जी आयुष के अपोजिट कास्ट किया है.

Add your comment

Your email address will not be published.