अमित शाह एक लाख बाइकों के साथ करंगे तीन किलोमीटर की रैली

खबरें अभी तक। 15 फरवरी को जींद में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आ रहे हैं. यहां वो एक बाइक रैली में शामिल होंगे. बीजेपी अध्यक्ष महज 424 मीटर की दूरी ही मोटरसाइकिल से तय करेंगे. खट्टर सरकार की ओर से ये दावा किया जा रहा है कि बाइक रैली में एक लाख बाइक आएंगी. इस रैली को लेकर प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है.

बीजेपी नेता भी रैली की तैयारियों की जुटे हैं. 15 फरवरी को पांडु-पिंडारा से निर्जन तक का करीब तीन किलोमीटर का सड़क मार्ग पूरी तरह से बंद रहेगा. इस सड़क पर सिर्फ VVIP या फिर VIP ही आ पाएंगे और बाइक से आने वाले कार्यकताओं की एंट्री कच्चे बाइपास की साइड से ही होगी.

शाह की बाइक रैली में विपक्षी पार्टियों ने काले गुब्बारों से विरोध करने का एलान किया है जिस पर हिसार रेंज के आईजी ने रैली का विरोध करने वाले से अपील की है कि गुब्बारे छोड़े जाने से सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है.

रैली स्थल के पास आठ एकड़ में दो हेलीपेड बनाए गए हैं और अमित शाह का हैलीकॉप्टर इन्हीं हेलीपैड पर उतरेगा. इसके लिए हेलीपेड से लेकर सड़क तक तीन एकड़ के कच्चे रास्ते को ठीक किया जा रहा है. इसके अलावा सुरक्षा के लिहाज से काफी संख्या में पुलिस और पैरामिलट्री फोर्स के जवानों की तैनाती भी कर दी गई है. दूसरे जिलों से भी काफी संख्या में पुलिसकर्मी जींद पहुंचे हैं.

Add your comment

Your email address will not be published.