सनी देओल डिंपल कपाड़िया के लिए मैसेज

खबरें अभी तक। वेलेंटाइन्स डे पूरी दुनिया में जोरों शोरों से सेलिब्रेट किया जा रहा है, फिर हमारे बी टाउन स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं. बॉलीवुड एक्टर्स से लेकर एक्ट्रेसिस अपने फैन्स और करीबियों के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते नजर आ रहे हैं. सबसे मजेदार मैसेज है एक्टर सनी देओल का.

एक-दूजे का हाथ थामे दिखे सनी देओल-डिंपल

तो क्या सनी का ये मैसेज डिंपल कपाड़ि‍या के लिए है? पिछले दिनों सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के लव अफेयर की खूब चर्चा रही. हालांकि कि दोनों ने एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताया और इसी के साथ उनके अफेर की चर्चाएं भी गायब हो गईं.

अगर आपको याद हो पिछले दिनों लंदन में सनी देओल और डिंपल कपाड़ि‍या को एक बस स्टॉप पर हाथों में हाथ डाले गुफ्तगू करते हुए देखा गया था. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था. इस बात की भी खूब चर्चा थी कि डिंपल कपाड़ि‍या के साथ वक्त बिताने के लिए सनी देओल लंदन पहुंचे थे.

 जब सनी देओल को ‘छोटे पापा’ कहती थीं डिंपल कपाड़िया की बेटियां

इस कपल के बारे में लेटेस्ट गॉसि‍प की बात करें तो चर्चा है कि सनी देओल डिंपल के भतीजे करण कपाड़िया की फिल्म में डेब्यू कर सकते हैं. इसी के साथ इस बात की भी खूब चर्चा हो रही है कि करण कपाड़ि‍या की फिल्म में सनी देओल के साथ डिंपल कपाड़िया भी नजर आ सकती हैं. अगर ऐसा हुआ तो सनी देओल और डिंपल कपाड़ि‍या को 24 साल बाद स्क्रीन पर एक साथ देखने का मौका मिलेगा. ये दोनों एक्टर्स  बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे-आग का गोला, नरसिम्हा और अर्जुन में साथ काम कर चुके हैं.

Add your comment

Your email address will not be published.