नारायण भविष्यवाणी के जरिए जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

खबरें अभी तक। आज हम बात करेंगे आज यानी बुधवार का राशिफल, पंचांग, व्रत त्योहार और राशियों के हाल और ग्रहों की चाल और साथ ही बतायेंगे –, इसके साथ ही जाने माने पंडित नारायण आचार्य जी आपको बताएंगे सफलता पाने के लिए क्या ग्रही उपाय करें और कैसे स्वयं कठिन समय में भी संभालें…फाल्गुन कृष्ण पक्ष चतुर्दर्शी… तिथि…. रात्रि को 12 बजकर 17 मिनट तक … दिन …बुधवार…  श्रवण नक्षत्र..  समस्त दिन तक … आज चंद्रमा … मकर राशि में… आज का राहुकाल दोपहर को 12 बजकर 18 मिनट से 01 बजकर 43 मिनट तक होगा ..

मेष: जनसंपर्क से लोगों में साख कायम करने हेतु खर्च होगा। आर्थिक कारणों से भागदौड़ रहेगी। मौसमी रोग सताएंगे। मनोरंजन होगा।

वृष: आर्थिक विषमता दूर करने में मदद मिलेगी। किए हुए निवेश का अधिग्रहण करेंगे। देनदारी हेतु तत्काल व्यवस्था करनी पड़ेगी।

मिथुन: रिलेशनशिप में समस्या रहेगी। असंतुष्ट रिश्तों को मनाने की कोशिश करेंगे। स्टूडैंट्स को प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी।

कर्क: पार्टनर से सुख मिलेगा। आकस्मिक धन प्राप्ति रोमांचित करेगी। प्रोफेशनल्स को लाभ होगा। व्यक्तित्व पर आघात हो सकता है।

सिंह: उच्चाधिकारी का सहयोग मिलेगा। प्रोफेशन में व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। भावनाओं पर संयम बनाएं। स्थिति का धैर्य से सामना करें।

कन्या: शारीरिक थकान रहेगी। समस्या के समाधान हेतु परिचित का सहयोग लेंगे। दोपहर में मीटिंग में जाएंगे। संतान की चिंता सताएगी।

तुला: प्रेम जीवन सुखमय रहेगा। कीमती चीज के पाने की इच्छा पूरी होगी। मनोरंजन के साधनों में वृद्धि होगी। चोट लगने के आसार हैं।

वृश्चिक: बिजनैस में प्रोफिट होगा। संबंधियों से लाभ के योग हैं। सामाजिक समारोह में हिस्सा लेंगे। सोशल वर्क में दिलचस्पी बढ़ेगी।

धनु: बिजनैस डील्स में असफलता मिलेगी। मनचाहे पार्टनर से संबंध बनेंगे। निजी संबंधों में प्रगति होगी। आर्थिक वादों से न मुकरें।

मकर: नई व्यावसायिक विचारधारा मन में आएगी। साहित्य में रुचि बढ़ेगी। अस्वस्थ रहेंगे। धार्मिक आयोजन में उपस्थित रहेंगे।

कुंभ: विलासिता से दूर रहेंगे। स्वास्थ्य प्रभावित होगा। चिकित्सक से परामर्श लेंगे। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। यात्रा सुखद रहेगी।

मीन: व्यापारियों को भागीदारी से लाभ होगा। दांपत्य में निकटता रहेगी। स्वजनों से भेंट होगी। प्रेमीजन का रोमांस प्रगाढ़ बनेगा।

Add your comment

Your email address will not be published.