‘शरारती’ अंखियों वाली प्रिया प्रकाश को करना है संजय लीला भंसाली के साथ काम

 खबरें अभी तक। इंटरनेट के प्रभाव के कारण रातों रात स्टार बन गई मलयालम फिल्मों में डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर को अब बॉलीवुड में भी एंट्री चाहिए और उन्हें संजय लीला भंसाली जैसे दिग्गज फिल्मकार के साथ काम करना है।

प्रिया प्रकाश का नाम कल तक अंजाना था लेकिन जैसे ही उनकी पहली फिल्म ओरु अदार लव का गाना ‘माणिक्य मलराया पूवी…’ रिलीज़ हुआ इंटरनेट पर देखने वालों की बाढ़ आ गई। करीब 85 लाख लोग इस गाने को देख चुके हैं और प्रिया अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। चढ़ती लोकप्रियता के बीच इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश ने कहा कि वह निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं। इंटरनेट पर उनके अंदाज़ के बाद तेज़ी से वायरल हो रही प्रिया प्रकाश से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह अभूतपूर्व है। मुझे इस प्रकार के रिएक्शन की आशा नहीं थी। यह पूछने पर कि क्या अब वो बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम करना चाहेंगी, इस पर प्रिया प्रकाश ने कहा “ मुझे आशा है एक दिन हो जायेगा”।

बॉलीवुड के अपने फेवरेट निर्देशक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वो भविष्य में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छुक हैं। उन्होंने अभी हाल ही में फिल्म ‘पद्मावत’ देखी है और भंसाली का काम देखकर वो मंत्रमुग्ध हो गई हैं। प्रिया ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अपना पसंदीदा कलाकार बताया है। केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी कॉम की पढ़ाई कर रही प्रिया प्रकाश की फिल्म तीन मार्च को रिलीज़ हो रही है। फिल्म के गाने के पहले डाले गए 26 सेकेंड के वीडियो से ही इंटरनेट पर बड़ा तहलका मचा था।

Add your comment

Your email address will not be published.