Live Ind vs SA: 150 रन के बाद भारत को लगा दूसरा झटका, विराट कोहली हुए आउट

 भारत और द.अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज़ का पांचवां वनडे मैच पोर्ट एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में द. अफ्रीका के कप्तान मार्करम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। खबर लिखे जाने तक भारत ने 26 ओवर में 02 विकेट खोकर 153 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 75 रन बनाकर खेल रहे हैं।

विराट कोहली हुए रन आउट-

शिखर धवन 34 रन बनाकर रबादा की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में फेलुक्वायो को कैच थमा बैठे और द. अफ्रीका को मिली पहली सफलता। विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच 100 रन की साझेदारी होने के बाद तालमेल की गड़बड़ी हो गई और इस गफलत में भारत को दूसरा झटका लग गया। विराट कोहली 36 रन बनाकर रन आउट हो गए।

भारतीय टीम में नहीं हुआ बदलाव

इस मैच के लिए भारतीय टीम बिना किसी बदलाव के उतरी है। इसका मतलब साफ है कि इस मैच में भी श्रेयस अय्यर को मौका दिया गया है। वहीं द. अफ्रीकी टीम में एक बदलाव किया गया है। क्रिस मॉरिस की जगह स्पिन गेंदबाज़ तबरेज शम्सी को टीम में शामिल किया गया है।

टॉस के बाद ये बोले विराट

टॉस के बाद विराट कोहली ने कहा कि वो भी पहले गेंदबाज़ी करना चाहते थे। इसके बाद कोहली ने कहा कि अब हम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए स्कोरबोर्ड पर इतने रन लगाने की कोशिश करेंगे कि वो इस मैच को जीता जा सके। इसके साथ ही कोहली ने कहा कि दबाव द. अफ्रीका पर हम क्योंकि टीम इंडिया ने इस सीरीज़ में 3-1 की बढ़त बनाई हुई है।

Add your comment

Your email address will not be published.