दीपिका को ये फिल्म करने का है अफसोस

खबरें अभी तक। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की ए-लिस्ट एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. पिछले कुछ सालों में आई उनकी फिल्में ‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘ये जवानी है दीवानी’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है. इस साल जनवरी में रिलीज हुई उनकी ‘पद्मावत’ ने उन्हें अलग ही पायदान पर खड़ा कर दिया है. हालांकि एक फिल्म ऐसी भी है, जिसे करने का दीपिका को अफसोस है.

नेहा धूपिया के शो BFFs With Vogue में दीपिका ने बताया कि उन्हें ‘चांदनी चौक टू चाइना’ फिल्म करने का अफसोस है. फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार थे. फिल्म 2009 में आई थी. बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह पिट गई थी. फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था.

हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ ‘लव सीन’ करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

इसी शो के दौरान जब नेहा ने उनसे पूछा कि उनकी वेडिंग गेस्ट की लिस्ट में क्या कटरीना कैफ का नाम शामिल होगा? तो दीपिका ने सपाट से कहा नहीं… उनके इस जवाब से साफ जाहिर है कि अभी भी ये कैट फाइट जारी है. रणबीर कपूर की एक्स रहीं दीपिका और कटरीना के बीच अनबन इस कदर बढ़ गई थी कि दीपिका ने रणबीर को कटरीना से शादी नहीं करने तक की सलाह दे डाली थी.

गर्लफ्रेंड की वजह से एनर्जेटिक रहते हैं रणवीर, खुद किया खुलासा

शो में दीपिका अपनी बहन अनीशा के साथ आई थीं. जब अनीशा से पूछा गया कि कौन से प्लेयर को अब रिटायर हो जाना चाहिए. तो उन्होंने कहा कि धोनी को अब टी-20 से रिटायर हो जाना चाहिए. दीपिका ने इसके बाद तुरंत कहा कि अनीशा ये भारी मन से कह रही हैं. मैं धोनी की फैन हूं.

Add your comment

Your email address will not be published.