प्यार हो तो शादी जरूरी नहीं-यूलिया वंतूर

खबरें अभी तक। वेलेंटाइन डे के मौके पर सलमान खान के लव-अफेयर के बारे में बात न हो, ये लगभग नामुमकिन है. सलमान भले अपनी पर्सनल लाइफ की बात न करें, लेकिन उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने एक बड़ा बयान दिया है.

यूलिया ने एक इंटरव्यू में सलमान से शादी के सवाल पर कहा, मुझे नहीं लगता कि शादी जरूरी है. जब दो लोग प्यार में होते हैं तो शादी जरूरी नहीं. इसी इंटरव्यू में यूलिया बोलीं, मैं अपनी स्वतंत्र पहचान बनाना चाहती हूं, न कि यह कि मैं सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानी जाऊं. मैं रूमानिया में अपने दम पर अपनी पहचान बना चुकी हूं. अब मैं यहां भी अपनी खुद की पहचान के साथ रहना चाहती हूं.

5 साल बाद सलमान-कटरीना की वापसी

बता दें कि सलमान और यूलिया के अफेयर की खबरें पिछले चार साल से आ रही हैं. यूलिया सलमान के परिवार के साथ भी कई बार देखी गई हैं. हाल ही में यूलिया हरजाई नाम के गाने में नजर आईं. इसमें वे मनीष पॉल के साथ नजर आ रही हैं.

 इससे पहले यूनिया ने कहा था, ज्यादातर लोग सलमान के साथ मेरे रिश्ते के बारे में गलत कयास लगाते हैं. मुझे खुद अपने आगे के जीवन के बारे में कुछ ज्यादा नहीं पता. हम अपने जीवन को लेकर बहुत सारे प्लान बनाते रहते हैं, मगर जरूरी नहीं है कि वो सारे पूरे ही हो. मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं. उन्होंने मुझे गाने के लिये बहुत प्रेरित किया.

 

Add your comment

Your email address will not be published.