जियो और एयरटेल में छिड़ी प्रीपेड वॉर, एयरटेल ने 93 रु के प्लान में किया बदलाव

खबरें अभी तक। भारतीय टेलिकॉम इंडस्ट्री आज के समय में किसी जंग के मैदान से कम नहीं रह गई है। टेलिकॉम कंपनियां आपस में नए-नए आकर्षक ऑफर्स, फ्री सेवाएं और डिस्काउंट्स देकर यूजर्स को खुद से जोड़े रखने और नए यूजर्स को खुद से जोड़ने की पुरजोर कोशिश में लगी हैं। जियो के 4G बाजार और सस्ते टैरिफ पर कब्जा जमाने के बाद से एयरटेल इस टक्कर देने और बाजार पर अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब रही है।

एयरटेल ने कैसे दी जियो को टक्कर

जियो के सस्ते टैरिफ प्लान्स को एयरटेल ने कांटे की टक्कर दी है। एक तरह जियो अपने टैरिफ प्लान की कीमत घटाता तो दूसरी तरफ एयरटेल उसी प्लान की टक्कर में प्लान पेश करती। इसे के साथ रिलायंस के जियोफोन को भी एयरटेल ने अपने मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम से प्रतिस्पर्धा दी है।

यूं तो एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए कई प्लान्स को बदला है। लेकिन हाल ही में एयरटेल ने अपने 93 रुपये के प्रीपेड प्लान में बदलाव कर उसकी वैलिडिटी में इजाफा किया है। फिलहाल यह प्लान आंध्र प्रदेश और तेलांगना के के यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

93 रुपये के प्लान की डिटेल्स

93 रुपये के प्रीपेड प्लान के अंतर्गत यूजर्स को अब 1GB 1GB 4G/3G डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कालिंग और एसएमएस मिलेंगे। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की रहेगी। पहले इस प्लान की वैलिडिटी 10 दिनों की थी। यह पैक उन लोगों की पसंद बन सकता है जो डाटा से ज्यादा कालिंग का इस्तेमाल करते हैं। एयरटेल ने अभी बताया नहीं है की इसके 93 रुपये के प्लान की बढ़ाई हुई वैलिडिटी अन्य सर्कल्स में कब उपलब्ध होगी। लेकिन जल्दी या बाद में यूजर्स को यह फायदा जरुर मिलेगा।

Add your comment

Your email address will not be published.