श्रीनगर के सुजवां हेडक्वार्टर पर हमले की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को घेरा

खबरें अभी तक। जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप पर हमले के बाद आतंकियों ने सोमवार सुबह श्रीनगर के सीआरपीएफ हेडक्वार्टर पर हमला करने की कोशिश की. सीआरपीएफ ने इस हमले को नाकाम किया, अब आतंकियों को मारने का काम शुरू हो गया है. सीआरपीएफ की क्विक रिएक्शन टीम (QRT) ने करन नगर इलाके में एनकाउंटर शुरू कर दिया है. दोनों आतंकियों को ढूंढ लिया गया है, दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है.

बता दें कि सोमवार सुबह श्रीनगर के करन नगर में दो आतंकी जो कि एके-47 से लैस थे, आर्मी कैंप की ओर बढ़ रहे थे. लेकिन सीआरपीएफ ने देखते ही गोली चलाई जिसके बाद आतंकी भाग निकले. अब उनके लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आतंकियों की ये नाकाम कोशिश सुबह करीब 4.30 बजे की गई थी. बता दें कि श्रीनगर में बर्फबारी दोबारा शुरू हुई है, जिसका फायदा आतंकी उठाना चाहते हैं.

आतंकियों ने यह नाकाम कोशिश श्रीनगर के SMHS अस्पताल के पास बने आर्मी कैंप पर की थी. आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले इसी अस्पताल पर आतंकी हमला हुआ था, जहां से आतंकी अपने एक साथी को भगा कर ले गए थे. अस्पताल के पास ही सीआरपीएफ की 23वीं बटालियन का हेडक्वार्टर है.

आतंकियों की इस कोशिश पर सीआरपीएफ IG रविदीप शाही ने इंडिया टुडे से बताया कि जैसे ही हमें दो आतंकियों के बारे में पता चला, हमारी क्विक रिएक्शन टीम और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीम ने काम करना शुरू कर दिया है. उन्होंने बताया कि आतंकियों की तरफ से गोलीबारी नहीं की गई थी.

Add your comment

Your email address will not be published.