जॉन सीना को रोमन रेंज ने आखिर क्यों सुनाई खरी खोटी

खबरें अभी तक। WWE के दो सुपरस्टार्स रोमन रेन्स और जॉन सीना के बीच एक बार फिर विवाद हो गया है। दरअसल, जॉन सीना ने जेसन जॉर्डन के खिलाफ अपनी फाइट जीती, वो उसका जश्न मना रहे थे कि तभी रोमन रेन्स रिंग में आकर उनके सामने खड़े हो गए। किसी को उम्मीद नहीं थी कि रोमन रेन्स द्वारा wwe के सुपरस्टार जॉन सीना को इतनी खरीखोटी सुनना पड़ेगी।

बता दें कि पिछले सप्ताह WWE रॉ में सीना और रेंस का आमना-सामना हुआ था। उस समय दोनों के बीच नो मर्सी में होने वाले मैच को लेकर करार हुआ। इस दौरान रोमन रेंस और सीना ने एक-दूसरे को काफी खरी खोटी सुनाई। रेंस ने यहां तक कहा था कि सीना ने कई रेसलर्स का करियर बर्बाद किया है। रेंस ने साथ ही सीना को चेतावनी भी दी कि वो उनका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएंगे।

रॉ में जॉन सीना की फाइट जेसन जॉर्डन के साथ हुई। सीना ने बहुत मेहनत के बाद जीत दर्ज की, लेकिन तभी रोमन भी बाहर आ गए। उन्होंने रिंग में आकर जॉन सीना पर जुबानी हमला शुरु कर दिया और कहा कि जितना अच्छा तुम खुद को समझते हो या दिखाने की कोशिश करते हो तो तुम्हें जेसन जॉर्डन जैसे नौसिखिए को हराने में 20 मिनट क्यों लग गए। तुम हमेशा से ही बस बोलते ही रहते हो। इसके बाद रेंस ने सीना के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया।

जॉन सीना ने रोमन रेंस की बात का जवाब देते हुए कहा कि तुम्हें सभी बातों का जवाब नो मर्सी में मिल जाएगा और तुम्हारी बुरी पिटाई होगी। रोमन रेंस ने कहा कि तुम सिर्फ बातों करते हो इसलिए मैं तुम्हारी इज्जत नहीं करता। 24 सितंबर को लॉस एंजिलिस के स्टेपल्स सैंटर में जॉन सीना का सामना रोमन रेंस के साथ सिंगल्स मैच में होगा। WWE इतिहास में पहला मौका होगा, जब कंपनी के इन 2 बड़े सुपरस्टार्स के बीच कोई सिंगल्स मैच होगा।