सेक्स करने के बाद लड़किया करती है ये काम, जिसे हर कोई नहीं जनता

खबरें अभी तक। इस दुनिया में क्या कुछ नहीं होता है लेकिन जब कुछ ऐसी चीजे पढ़ने या सुनने में आती है जिसे सुनकर मन ही मन में गुस्सा तो बहुत आता है पर हम कुछ कर नहीं सकते है. क्योकि मजबूरी कभी भी कुछ भी करवा सकती है. दुनिया में सेक्स एक ऐसी कमजोरी है जो शायद हर किसी को महसूस होती है. कुछ लोग इसी बात का गलत फायदा भी उठाते है.

सेक्स संबधित  घटनायें तो आपने खूब देखी पड़ी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर से रुबरु कराने जा रहे   जिसे पढ़कर कुछ को तो मजा आएगा कुछ को लगेगा कहां ऐसा होता है. काश हमें भी वहां जानें को मिल जाए. मेरे हिसाब से दया किसी को नहीं आयेगी.दरअसल एक जगह ऐसी भी है जहाँ लड़कियां रात को सेक्स करके सुबह अपने स्कूल की फीस भरने पर विवश है.

जी हाँ, ऐसा एक देश हैं जहां पर लड़कियां रात को सेक्स करती है और इससे मिलने वाले पैसे को सुबह स्कूल में फीस के तौर पर जमा करती है. किसी को भी सोचने पर मजबूर करने वाली यह घटना वेस्टर्न अफ्रीकन देश सिएरा लियोन की है.

यहाँ कई लड़कियां ऐसी हैं जो इस तरह का काम कर के अपनी पढाई को पूरा कर रही है. शिक्षा पाने के लिए लड़कियों को अपने जिस्म का सौदा करना पड़ रहा है. ये लड़कियां पढ़ना तो चाहती हैं लेकिन किसी भी तरह का पारिवारिक सपोर्ट या पैसे नहीं होने के कारण वे देहव्यापार के धंधे में कूदने को मजबूर है.

Add your comment

Your email address will not be published.