Propose Day: अपनाएं प्रपोज करने के ये 5 सुपरहिट तरीके, ताउम्र नहीं भूल पाएगा पार्टनर

खबरें अभी तक। वेलेंटाइन वीक दस्तक दे चुका है.  हर कपल अपनी अलग-अलग तैयारियों में जुटा हुआ है. रोज डे के बाद अब टेंशन है प्रपोज डे की. कैसे अपने पार्टनर को प्रपोज करके स्पेशल फील कराएं. इतना ही नहीं आज तो मुझे एक दिलचस्प बात जानने को मिली. वो यह कि पूरे भारत में लगभग 4 लाख युवा इंटरनेट पर यह सर्च कर रहें हैं कि कैसे लड़की को प्रपोज करें.  यूं तो प्रपोज करने के कई तरीके हैं, लेकिन अगर आप भी इस दुविधा में हो तो आपकी यह परेशानी हम दूर कर देते हैं.

यूट्यूब प्रपोजल

उन्हें प्रपोज करने का एक वीडियो तैयार करें.  इस वीडियो में अपने दिल की सारी बातें अच्छे से रखो और इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट कर दो.  इसके बाद एक सीरियस मेल लिख कर साथ में यह वीडियो भेजो. सोच कर ही अंदाजा लगा लीजिए, जब वह आपका यह वीडियो देखेंगी उनका कैसा रिएक्शन होगा. एक और बात ध्यान रखें वीडियो में अपनी बातें अच्छे से क्रिएटिव तरीके से रखें.  आपका यह प्रपोजल आपकी प्रेमिका के दिल को छू लेगा.

अलार्म प्रपोजल

सबसे पहले एक ऑडियो रिकॉर्ड कर लें जिसमें आप बोल रहे हो, “वेक अप हर्षिता, अंकित लव यू”. अब आप किसी तरह से उनके फोन में यह ऑडियो ट्रांसफर कर दें और ऐसे टाइम पर इस ऑडियो के साथ अलार्म सैट कर दें.  आप रात के दो बजे का अलार्म सैट कर सकते हैं क्योंकि यह ऐसा समय है जिस समय वो गहरी नींद में होंगी. आपकी पार्टनर यकीनन खुश हो जाएगी.

टी शर्ट प्रपोजल

प्रपोज कर दिल जीतने के लिए यह तरीका भी आपकी काफी मदद कर सकता है। एक सफेद प्लेन टी शर्ट लें.  उस पर आप दोनों की तस्वीर और आपके दिल की बात को प्रिंट करवाए.  अब इस टी शर्ट को जैकेट के नीचे पहनकर अपने दफ्तर/कॉलेज के लिए घर से निकलें. रोजाना की तरह जहां जैसे आप लोग मिलते हो वहीं मिलें और उन्हें अकेले पाने की कोशिश करें.  फिर एक प्यारी सी स्माइल के साथ अपनी जैकेट उतार उनके सामने खड़े हो जाएं.

पसंदीदा चीज में छिपाकर रिंग दें  

आप अपनी प्रेमिका को केक या चॉकलेट में रिंग छिपाकर गिफ्ट कर सकते हैं.  इसके साथ ही उसके रैपर उनके लिए प्यारा सा मैसेज भी लिख सकते हैं. आपका प्रपोज करने का तरीका और उस जगह को आपकी पार्टनर ताउम्र नहीं भूल पाएगी.

खाने का शौकीन 

अगर आपका पार्टनर खाने का शौकीन है तो आप उनकी पसंदीदा खाने का बनाकर उसे “MARRY ME” लिखकर सजा कर उन्हें प्रपोज करें. अगर आपका बजट ज्यादा हो तो आप खाने में प्रपोजिंग रिंग भी छुपा सकती हैं.

डांस लवर

अगर आपके पार्टनर को डांस करना बहुत पसंद है. तो अपने मैसेज को रिकॉर्ड कर एक ऑडियो तैयार कर लें. उनके पसंदीदा गानों पर उनके साथ डांस करते हुए बीच में अपने दिल की बात वाला ऑडियो प्ले कर उन्हें सरप्राइज दें.

Add your comment

Your email address will not be published.