फिरंगी की असफलता के बाद कपिल की हालत हो गई ऐसी की बस से कर रहे है सफर

खबरें अभी तक। अपने कॉमेडी से सब लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कपिल शर्मा जल्दी ही अपने न्यू शो के साथ टीवी पर कमबैक करने वाले हैं. पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में लगे कपिल ने टीवी की दुनिया से दूरी बना ली थी. हाल ही में कपिल शर्मा के शो का प्रोमो शूट किया गया जिसमें उनके शो की टीम हेलीकॉप्टर पर सवार नज़र आई. वहीँ कपिल शर्मा मुंबई के ऑटो और बेस्ट की बसेस से लटकते हुए दिखाई दिए.

कपिल शर्मा जिस शो से टीवी पर कमबैक कर रहे हैं दरअसल वह हॉलीवुड के एक गेम शो ‘द हॉलीवुड स्क्वायर’ की कॉपी है और इसका नाम भी अभी तक फाइनल नहीं किया गया है. कॉमेडी से हटकर कपिल शर्मा के इस नए अंदाज़ को देखना वाकई दिलचस्प होगा. लेकिन इस शो में सुनील ग्रोवर उर्फ़ गुत्थी रहेंगी या नहीं इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.

अपने शो के बंद होने के बाद कपिल ने कई कॉमेडियंस को साथ जोड़कर शो को फिर से शुरू करना चाहा लेकिन उनकी सारी मेहनत बेकार गई. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया, लेकिन वहाँ भी उनकी किस्मत का सिक्का नहीं चल सका और उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ बुरी तरह फ्लॉप हो गई. अब देखते हैं कि उनका यह न्यू गेम शो कितना दम भरता है.