वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने लॉन्च किया अपना नया ब्रांड ‘अवतार’

खबरें अभी तक। वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने बुधवार अपना नया ब्रांड ‘अवतार’ लांच किया. ब्रांड में परिवर्तन के तहत कंपनी ने काले और रॉयल गोल्ड रंग में अपना लोगो प्रदर्शित किया है, साथ ही एक नई टैग लाइन भी पेश की है, ‘ब्रिंग होम ए बेटर टुमॉरो’. वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लि. के प्रबंध निदेशक मिथुन चित्तिलापिल्ली ने कहा, “ऐसा कहा जाता है 40 साल की उम्र में जीवन की शुरूआत होती है और वी-गार्ड के साथ भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. इसलिए हमने दोबारा से खुद को निर्माण करने का निर्णय लिया है.

हम सिर्फ अगले अविष्कार के बारे में नहीं सोच रहे हैं, बल्कि लगातार मानव जीवन और साधनों एवं उपकरणों के साथ इसके संबंध को समझने की कोशिश कर रहे हैं. हमारी यह नई पहचान नए युग के मूल्यों को मजबूती देती है, जिसे हम अपने समझदार ग्राहकों के लिए स्मार्ट और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद बनाने के अपने अपने प्रयासों में शामिल करना चाहते हैं.

 वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लि. के निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामचंद्रन वी ने कहा, “वी-गार्ड आज एक राष्ट्रीय उपभोक्ता ब्रांड और व्यापार के रूप में विकसित हो चुका है और अब हम विकास के अगले चरण की नींव रख रहे हैं. हम खुद को उपभोक्ता, बाजार और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में प्रतिस्पर्धी रूप से आगे बनाए रखेंगे, ताकि हम अगले 40 वर्ष और इससे भी अधिक समय तक काम करते रहें.